Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

तैयारी त्योहारों की, मुनाफे की शॉपिंग

प्रकाशित Wed, 10, 2018 पर 13:00  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

श्राद्ध खत्म हो चुके हैं और श्राद्ध के बाद जमकर शॉपिंग शुरू हो जाती है। लोग पितृ पक्ष के दौरान कुछ भी नई खरीदारी से बचते हैं। उनको इंतजार रहता है नवरात्रि की शुभ घड़ी का। नवरात्रि से शुरुआत होकर दिवाली तक चारों तरफ रौनक ही रौनक रहती है। आज जरा बाजार पर भी नजर डालिए, मानो वो भी नवरात्रि का ही इंतजार कर रहा था। निराशा के काले बादल छंटते नजर आ रहे हैं और निवेशक लगता है शॉपिंग के मूड से बाजार में उतर चुके हैं। हम भी नवरात्रि के शुभ मुहूर्त के मौके पर एक बेहतरीन शॉपिंग लिस्ट आपके लिए लाए हैं। चलिए निकलते हैं मुनाफे की शॉपिंग में और इसमें हमारी मदद कर रहे हैं एंजेल ब्रोकिंग के मयूरेश जोशी और एयूएम कैपिटल के राजेश अग्रवाल


राजेश अग्रवाल ने एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस में खरीदारी करने की सलाह दी है। राजेश अग्रवाल के मुताबिक 1 साल की अवधि में एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस में 470 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। राजेश अग्रवाल ने वरुण बेवरेजेज में खरीदारी करने की सलाह दी है। राजेश अग्रवाल के मुताबिक 1 साल की अवधि में वरुण बेवरेजेज में 860 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।


राजेश अग्रवाल का कहना है कि युनाइटेड स्पिरिट्स में खरीदारी करनी चाहिए। 1 साल की अवधि में युनाइटेड स्पिरिट्स में 555 रुपये का स्तर संभव है। राजेश अग्रवाल का कहना है कि टाइटन में खरीदारी करनी चाहिए। 1 साल की अवधि में टाइटन में 890 रुपये का स्तर संभव है।


राजेश अग्रवाल का मानना है कि मौजूदा स्तरों पर बाटा इंडिया में खरीदारी करनी चाहिए। राजेश अग्रवाल को लगता है कि 1 साल की अवधि में बाटा इंडिया में 1,015 रुपये का स्तर दिख सकता है। राजेश अग्रवाल का मानना है कि मौजूदा स्तरों पर टीटीके प्रेस्टीज में खरीदारी करनी चाहिए। राजेश अग्रवाल को लगता है कि 1 साल की अवधि में टीटीके प्रेस्टीज में 6,720 रुपये का स्तर दिख सकता है।


वहीं मयूरेश जोशी ने मारुति सुजुकी में खरीदारी करने की सलाह दी है। मयूरेश जोशी के मुताबिक 1 साल की अवधि में मारुति सुजुकी में 10,200 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। मयूरेश जोशी ने इमामी में खरीदारी करने की सलाह दी है। मयूरेश जोशी के मुताबिक 1 साल की अवधि में इमामी में 570 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।


मयूरेश जोशी का कहना है कि व्हर्लपूल में खरीदारी करनी चाहिए। 1 साल की अवधि में व्हर्लपू में 1,700 रुपये का स्तर संभव है। मयूरेश जोशी का कहना है कि पेज इंडस्ट्रीज में खरीदारी करनी चाहिए। 1 साल की अवधि में पेज इंडस्ट्रीज में 31,500 रुपये का स्तर संभव है।


मयूरेश जोशी का मानना है कि मौजूदा स्तरों पर ट्रेंट में खरीदारी करनी चाहिए। मयूरेश जोशी को लगता है कि 1 साल की अवधि में ट्रेंट में 390 रुपये का स्तर दिख सकता है। मयूरेश जोशी का मानना है कि मौजूदा स्तरों पर कंसाई नेरोलैक में खरीदारी करनी चाहिए। मयूरेश जोशी को लगता है कि 1 साल की अवधि में कंसाई नेरोलेक में 480 रुपये का स्तर दिख सकता है।