Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

मुनाफे वाले शेयर और सेक्टर, इनमें है दम

प्रकाशित Mon, 08, 2018 पर 08:52  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज लेकर आया है आपके लिए ऐसे दमदार शेयर जिनमें होगी कमाई। आइए जानते हैं कौन से हैं वो शेयर -


मुनाफे का सेक्टर - एविएशन


सीएनबीसी-आवाज़ के एसोसिएट एडिटर हेमंत घई ने मुनाफे का सेक्टर के तौर पर एविएशन शेयर को चुना है। हेमंत घई का कहना है महंगे क्रूड का प्रेशर एविएशन शेयरों में बरकरार रहेगा, जिसके चलते एविएशन शेयरों में उन्होंने बिकवाली की सलाह दी है। हेमंत के मुताबिक ऊंचे एटीएफ से एविएशन शेयरों के मार्जिन पर असर पड़ेगा। सरकार से कोई राहत पैकेज नहीं है। सरकार ने एटीएफ पर ड्यूटी नहीं घटाई है।


मुनाफे के शेयर


टाटा ग्लोबल


सीएनबीसी-आवाज़ के एडिटर -एफएंडओ, विरेंद्र कुमार ने मुनाफे के लिए टाटा ग्लोबल को चुना है। विरेंद्र कुमार ने टाटा ग्लोबल में 215 के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली की राय दी है। विरेंद्र कुमार का कहना है कि 220-210 पर भारी कॉल राइटिंग हुई है जबकि वीकली चार्ट पर बड़ा ब्रेकडाउन देखने को मिल रहा है। टाटा ग्लोबल में 192 रुपये के स्तर पर अगला अहम सपोर्ट बना हुआ है।


एमसीएक्स

सीएनबीसी-आवाज़ के एसोसिएट एडिटर हेमंत घई ने मुनाफे का सेक्टर के तौर पर एमसीएक्स को चुना है। हेमंत घई ने एमसीएक्स में बिकवाली करने की राय दी है।  हेमंत घई का कहना है कि बीएसई के कमोडिटी कारोबार में अच्छी शुरुआत हुई है। पिछले हफ्ते 100 करोड़ रुपये का औसतन कारोबार  किया था। वहीं एनएसई भी कमोडिटी वायदा शुरू करेगा। प्रतिस्पर्धा बढ़ने से एमसीएक्स को नुकसान होगा।