Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

सुस्त रही बाजार की चाल, अब कहां होंगे मालामाल

जीएसटी बिल के पास होने की खबर के चलते लॉजिस्टिक्स वाले शेयरों में लंबी अवधि के लिए निवेश का मौका बना हुआ है।
अपडेटेड Jun 14, 2016 पर 17:06  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के आशीष कुकरेजा का कहना है कि जीएसटी बिल के पास होने की खबर के चलते लॉजिस्टिक्स वाले शेयरों में लंबी अवधि के लिए निवेश का मौका बना हुआ है। लिहाजा इस सेक्टर में गति के शेयर में गिरावट पर खरीदारी की जा सकती है। एचसीएल टेक के शेयर से दूर रहने में ही समझदारी है। महानगर गैस के शेयर में मजबूत नजरिया बना हुआ है। और इसके आईपीओ में बढ़त होगी।


फार्मा सेक्टर में सिप्ला के शेयर अच्छे नजर आ रहे है। लिहाजा सिप्ला में मौजूदा स्तर से खरीदारी कर सकते है।


रजतबोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि ग्लोबल संकेतो को देखते हुए गिरावट पर खरीदारी का मौका बना हुआ है। जिंदल स्टील एंड पावर के शेयर में 70 रुपये के ऊपर ट्रेड करता है तो इसके शेयर में बढ़त देखने को मिल सकती है। लिहाजा मौजूदा निवेशक 63 रुपये का स्टॉपलॉस लगाकर इसमें बने रहे।


अदानी पोर्ट के शेयर में तेजी का नजरिया बना हुआ है। लिहाजा इसमें 205 रुपये के नीचे स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी कर सकते है। इसके शेयर 214-220 रुपये के स्तर पर जा सकते है। एप्टेक के शेयर अच्छी रेली के साथ ट्रेड होते नजर आ रहे है। अगर इसके शेयर मौजूदा स्तर को बरकरार रखते है तो इसमें आनेवाले दिनो में और बढ़त होने की संभावनाएं बन सकती है। लिहाजा मौजूदा निवेशको को बने रहने की सलाह होगी। 


एचयूएल के शेयर मौजूदा स्तर पर बिकवाली करने की सलाह होगी। लिहाजा इसमें 874 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 846- 853 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करें। साथ ही स्पार्क के शेयर में तेजी का नजरिया बना हुआ है। लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से खऱीदारी कर सकते है। इसमें 279.80 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 292-294 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी कर सकते है।


एचओईसी के शेयर में तेजी का नजरिया बना हुआ है। आनेवाले कुछ समय में इसके शेयर 53 रुपये के ऊपरी स्तर पर ट्रेड होते नजर आ सकते है। लिहाजा इसमें लंबी अवधि के लिए खरीदारी कर सकते है। 
 
पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयर में 92 रुपये का अगला लक्ष्य हो सकता है जो कल तक इस स्तर पर ट्रेड कर सकता है। लिहाजा इसमें 86 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। एसआरएफ के शेयर में 1280 रुपये के स्तर को तोड़ते ही इसमें कमजोरी देखने को मिल रही है। लिहाजा जिन निवेशको का पोजिशनल नजरिया बना हुआ है उन्हें 1250 रुपये के स्टॉपलॉस से इसमें बने रहने की सलाह होगी। आनेवाले समय में 1340 रुपये के स्तर तक जा सकता है।


बैंक ऑफ इंडिया के शेयर में 89 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 95 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी कर सकते है। साथ ही आईजीएल के शेयर में तेजी का नजरिया बना हुआ है। लिहाजा इसमें 603 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 633 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी कर सकते है।


वीडियो देखें