Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

किन शेयरों पर दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Aug 26, 2019 पर 12:13  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -


हाल में इकोनॉमी की बेहतरी के लिए सरकार ने बड़े फैसले किये हैं। वित्त मंत्री निर्मला सीतारामन ने कई सेक्टरों को वापस ग्रोथ प्रदान करने के लिए बूस्टर पैकेज का भी एलान किया है। वित्तमंत्री के एलान में ब्रोकरेज हाउजेस ने भी अपना अलग-अलग नजरिया पेश किया है।


FM के फैसलों पर CLSA की राय


सीएलएस की राय है कि सरकार ने आर्थिक मंदी काबू करने के लिए अहम कदम उठाए हैं। सीएलएसए का मानना है कि FM के फैसलों से वित्तीय गणित पर असर नहीं होगा। FM के फैसलों से इन्वेस्टर सेंटिमेंट सुधरेगा। एफ के एलान के बाद बैंकों को 70,000 करोड़ मिलने से लोन मिलना आसान हो जायेगा। रिटेल ग्राहकों, MSME, छोटे ट्रेडर्स को फायदा होगा।


FM के फैसलों पर मॉर्गन स्टैनली की राय


मॉर्गन स्टैनली का नजरिया यह है कि इन फैसलों से भारतीय बाजारों का प्रदर्शन सुधरेगा। ईएम के मुकाबले भारत बेहतर परफॉर्म करेगा। लेकिन वैश्विक इक्विटी और वैश्विक माहौल को लेकर ये काफी सतर्क हैं।


FM के फैसलों पर बीएनपी की राय


बीएनपी ने अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा है कि सरकार के फैसले शॉर्ट टर्म के लिए सकारात्म रहेंगे। ऑटो, पीएसयू बैंकों, एचएफसी, इंफ्रा पर इन फैसलों का सकारात्मक असर रहेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।