Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

किन शेयरों पर दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Sep 18, 2019 पर 12:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -


FMCG सेक्टर


CREDIT SUISSE ने FMCG पर अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा है कि यह पिछले 15 वर्षों में सबसे बड़ी मंदी है। नजदीक भविष्य में इसमें सुधार भी नहीं नजर आ रहा है। सीएस ने Nestle, Dabur, Colgate पर खरीदारी की रेटिंग दी है।


Britannia


CS ने Britannia पर रेटिंग को डाउनग्रेड करते हुए न्यूट्रल कर दिया है और लक्ष्य को 2975 रुपये से घटाकर 2750 रुपये तय किया है।


Pidilite Ind


CS ने Pidilite Ind पर रेटिंग को डाउनग्रेड करते हुए अंडरपरफॉर्म रेटिंग दी है।


AUTO सेक्टर


CLSA ने AUTO सेक्टर पर राय व्यक्त करते हुए बताया है कि फेस्टिव सीजन की कमजोर शुरुआत हुई है। बचे हुए फेस्टिव सीजन में मांग बढ़ना जरूरी है हालांकि आगे भी कमजोर मांग की आशंका बनी हुई है। सीएलएसए ने ऑटो सेक्टर की 70 प्रतिशत कंपनियों पर निगेटिव रेटिंग दी है।


PHARMA सेक्टर


CLSA ने PHARMA सेक्टर पर कहा है कि US में कीमतों पर दबाव को लेकर चिंताएं घटीं हैं। वहीं दूसरी तरफ घरेलू मार्केट में स्लोडाउन की आशंका घटी है। उन्होंने FY20 में डबल डिजिट ग्रोथ की उम्मीद जताई है। लंबी अवधि में US जेनेरिक आउटपरफॉर्म कर सकते हैं। इन्होंने Sun Pharma, Dr Reddy, Cadila Health पर खरीदारी करने की सलाह दी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।