Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

किन शेयरों पर दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Jan 23, 2020 पर 12:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयर बाजार में तेजी और मंदी का दौर रहना आम बात है। किसी सेक्टर में कभी उछाल आता है तो उसी सेक्टर में दूसरे दिन गिरावट भी देखी जा सकती है। किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव पर भी निर्भर करता है। सरकारी घोषणाएं और नीतियां भी कंपनियों के शेयरों में तेजी और मंदी को प्रभावित करती हैं।


आम निवेशक इन सभी बातों को आपस में जोड़कर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाते हैं लेकिन बाजार में बैंठे हुए दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। वे अपनी सलाह में निवेशकों को बताते हैं कि किस शेयर में कितने दिनों के लिए निवेश करने से पैसा बनाया जा सकता है।


सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफ हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


CITI ने ASIAN PAINTS पर न्यूट्रल रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1810 रुपये से बढ़ाकर 1925 रुपये तय किया है।


MACQUARIE ने ASIAN PAINTS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1700 रुपये से बढ़ाकर 1780 रुपये तय किया है।


HSBC ने ASIAN PAINTS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 2060 रुपये से घटाकर 2000 रुपये तय किया है।


IDFC SEC ने ASIAN PAINTS पर आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1960 रुपये से घटाकर 1882 रुपये तय किया है।


PRABHUDAS LILLADHER ने ASIAN PAINTS पर धीरे-धीरे खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1822 रुपये से घटाकर 1815 रुपये तय किया है।


EDELWEISS ने ASIAN PAINTS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 2075 रुपये तय किया है।


UBS ने ASIAN PAINTS पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 2120 रुपये तय किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।