Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

मत चूकिए निवेश का गोल्डन चांस, ये 10 शेयर कराएंगे शानदार कमाई

आज हम आपके लिए लेकर आएं हैं ऐसे 10 गोल्डन शेयर जो आपको कर देंगे मालामाल।
अपडेटेड Apr 26, 2017 पर 18:37  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में इस वक्त ड्रीम रन चल रहा है। सेंसेक्स 30,000 के पार है और निफ्टी रिकॉर्ड ऊंचाई पर पहुंच चुका है। जाहिर है बाजार में निवेश करने वालों की इस वक्त चांदी है। लेकिन बाजार की सबसे अच्छी बात ये है कि मौजूदा तेजी के अभी और आगे जाने की पूरी उम्मीद है। मतलब ये कि आप अभी भी निवेश करके शानदार मुनाफा कमा सकते हैं और इसीलिए आज हम आपके लिए लेकर आएं हैं ऐसे 10 गोल्डन शेयर जो आपको कर देंगे मालामाल। ये 10 शेयर बाताने के लिए हमारे साथ हैं बाजार के तीन महारथी रिस्क कैपिटल एडवाइजर्स के डी डी शर्मा, अल्टामाउंट कैपिटल मैनेजमेंट के प्रकाश दीवान और रजतकेबोस डॉट कॉम के रजत बोस।


रिस्क कैपिटल एडवाइजर्स के डी डी शर्मा के पसंदीदा शेयर


ऑटोमोटिव एक्सेल


डी डी शर्मा को निवेश के लिहाज से ऑटोमोटिव एक्सेल काफी पसंद है। डी डी शर्मा ने 1 साल की अवधि के लिए ऑटोमोटिव एक्सेल में पैसे लगाने की सलाह दी है। डी डी शर्मा का मानना है कि 1 साल की अवधि में ऑटोमोटिव एक्सेल का शेयर 900 रुपये तक जा सकता है, अभी इस शेयर का भाव 707 रुपये है।


कल्याणी स्टील


डी डी शर्मा ने निवेश के लिहाज से कल्याणी स्टील को भी चुना है। डी डी शर्मा ने 1 साल की अवधि के लिए कल्याणी स्टील में पैसे लगाने की सलाह दी है। डी डी शर्मा का मानना है कि 1 साल की अवधि में कल्याणी स्टील का शेयर 600 रुपये तक जा सकता है, अभी इस शेयर का भाव 367 रुपये है।


आइनॉक्स विंड


डी डी शर्मा ने निवेश के लिहाज से अगले शेयर के तौर पर आइनॉक्स विंड को चुना है। डी डी शर्मा ने 1 साल की अवधि के लिए आइनॉक्स विंड में पैसे लगाने की सलाह दी है। डी डी शर्मा का मानना है कि 1 साल की अवधि में आइनॉक्स विंड का शेयर 300 रुपये तक जा सकता है, अभी इस शेयर का भाव 195 रुपये है।


जीआईसी हाउसिंग


डी डी शर्मा को निवेश के लिहाज से जीआईसी हाउसिंग काफी पसंद है। डी डी शर्मा ने 1 साल की अवधि के लिए जीआईसी हाउसिंग में पैसे लगाने की सलाह दी है। डी डी शर्मा का मानना है कि 1 साल की अवधि में जीआईसी हाउसिंग का शेयर 600 रुपये तक जा सकता है, अभी इस शेयर का भाव 506 रुपये है।



अल्टामाउंट कैपिटल मैनेजमेंट के प्रकाश दीवान के पसंदीदा शेयर

मैक्स फाइनेंशियल


प्रकाश दीवान ने निवेश के लिहाज से मैक्स फाइनेंशियल को भी चुना है। प्रकाश दीवान ने 12-15 महीने की अवधि के लिए मैक्स फाइनेंशियल में पैसे लगाने की सलाह दी है। प्रकाश दीवान का मानना है कि 12-15 महीने की अवधि में मैक्स फाइनेंशियल का शेयर 777 रुपये तक जा सकता है, अभी इस शेयर का भाव 640 रुपये है।


डेटामैटिक्स ग्लोबल


प्रकाश दीवान ने निवेश के लिहाज से अगले शेयर के तौर पर डेटामैटिक्स ग्लोबल को चुना है। प्रकाश दीवान ने 1 साल की अवधि के लिए डेटामैटिक्स ग्लोबल में पैसे लगाने की सलाह दी है। प्रकाश दीवान का मानना है कि 1 साल की अवधि में डेटामैटिक्स ग्लोबल का शेयर 199 रुपये तक जा सकता है, अभी इस शेयर का भाव 126 रुपये है।


फर्स्टसोर्स सॉल्यूशन


प्रकाश दीवान को निवेश के लिहाज से फर्स्टसोर्स सॉल्यूशन काफी पसंद है। प्रकाश दीवान ने 9-12 महीने की अवधि के लिए फर्स्टसोर्स सॉल्यूशन में पैसे लगाने की सलाह दी है। प्रकाश दीवान का मानना है कि 9-12 महीने की अवधि में फर्स्टसोर्स सॉल्यूशन का शेयर 55 रुपये तक जा सकता है, अभी इस शेयर का भाव 43 रुपये है।



रजतकेबोस डॉट कॉम के रजत बोस के पसंदीदा शेयर


अपोलो हॉस्पिटल


रजत बोस ने निवेश के लिहाज से अपोलो हॉस्पिटल को भी चुना है। रजत बोस ने लंबी अवधि के लिए अपोलो हॉस्पिटल में पैसे लगाने की सलाह दी है। रजत बोस का मानना है कि अपोलो हॉस्पिटल का शेयर 1340 रुपये तक जाने की उम्मीद है, अभी इस शेयर का भाव 1216 रुपये है। रजत बोस ने अपोलो हॉस्पिटल में निवेश के लिए 1160 रुपये का स्टॉपलॉस लगाने की सलाह दी है।


आईडीएफसी


रजत बोस ने निवेश के लिहाज से आईडीएफसी को चुना है। रजत बोस ने लंबी अवधि के लिए आईडीएफसी में पैसे लगाने की सलाह दी है। रजत बोस का मानना है कि आईडीएफसी का शेयर 95-108 रुपये तक जाने की उम्मीद है, अभी इस शेयर का भाव 58 रुपये है। रजत बोस ने आईडीएफसी में निवेश के लिए 45 रुपये का स्टॉपलॉस लगाने की सलाह दी है।


बालकृष्ण इंडस्ट्रीज


रजत बोस ने निवेश के लिहाज से अगले शेयर के तौर पर बालकृष्ण इंडस्ट्रीज को चुना है। रजत बोस ने 3-4 साल की अवधि तक बालकृष्ण इंडस्ट्रीज में बने रहने की सलाह दी है। रजत बोस का मानना है कि 3-4 साल की अवधि में बालकृष्ण इंडस्ट्रीज का शेयर 3000 रुपये तक जा सकता है, अभी इस शेयर का भाव 1569 रुपये है।