Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

दिवाली के चमकदार शेयर जो देंगे धमाकेदार रिटर्न

आपको बताए जा रहे हैं ऐसे धमाकेदार शेयर जो अगली दिवाली तक आपको दिलाएंगे शानदार रिटर्न।
अपडेटेड Oct 27, 2016 पर 13:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ की तरफ से सभी को दिवाली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और इस खास मौके पर सीएनबीसी-आवाज़ दे रहा है आपको एक खास तोहफा जिसको तहत आपको बताए जा रहे हैं ऐसे धमाकेदार शेयर जो अगली दिवाली तक आपको दिलाएंगे शानदार रिटर्न और आपके पोर्टफोलियो को करेंगे गुलजार। इस खास शेयरों को बताने के लिए यहां हैं एचडीएफसी सिक्योरिटीज के पराग ठक्कर, अल्टामाउंट कैपिटल के प्रकाश दीवान और जियोजित बीएनपी पारिबा के गौरांग शाह


प्रकाश दीवान की दिवाली पिक्स


एबी फैशन: खरीदें


प्रकाश दीवान का कहना है कि एबी फैशन में अगले 1 साल में 211 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है। एबी फैशन प्रीमियम सेगमेंट में मशहूर ब्रांड है। ब्रांड्स की री-रेटिंग से आगे फायदा होगा।


विमता लैब्स: खरीदें


प्रकाश दीवान का कहना है कि विमता लैब्स में अगले 1 साल में 133 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है। विमता लैब्स फूड टेस्टिंग में इस्तेमाल होने वाले केमिकल्स बनाती है। फूड टेस्टिंग, क्वालिटी कंट्रोल पर एफएसएसएआई की सख्ती से कंपनी को फायदा होगा।


जीएनए एक्सेल्स: खरीदें


प्रकाश दीवान की अगली सिफारिश है जीएनए एक्सेल्स। प्रकाश दीवान का कहना है कि जीएनए एक्सेल्स में अगले 1 साल में 299 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है। जीएनए एक्सेल्स को रोड सेफ्टी के नए नियमों से फायदा होगा, प्राइस बढ़ाने की छूट मिलेगी जिससे कंपनी का मार्जिन बढ़ेगा।


गौरांग शाह की दिवाली पिक्स


अशोक लेलैंड: खरीदें


गौरांग शाह का कहना है कि अशोक लेलैंड में अगले 1 साल में 115 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है। कमर्शियल वाहन सेगमेंट में अच्छी ग्रोथ की उम्मीद है। इसके साथ ही इंफ्रा प्रोजेक्ट्स में रिवाइवल का फायदा भी कंपनी को मिलेगा।


आईसीआईसीआई बैंक: खरीदें


गौरांग शाह का कहना है कि आईसीआईसीआई बैंक में अगले 1 साल में 360 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है। वित्त वर्ष 2018 तक बैंक के मुनाफे में सालाना 15 फीसदी की दर से बढ़त की उम्मीद है। इसके साथ हा बैंक के एसेट क्वालिटी में भी सुधार देखने को मिल सकता है।


डाबर: खरीदें


गौरांग शाह की अगली सिफारिश है डाबर। गौरांग शाह का कहना है कि डाबर में अगले 1 साल में 345 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है। वित्त वर्ष 2018 तक 9 फीसदी की दर से कंपनी की आय बढ़ने का अनुमान है। कंपनी की कई नए प्रोडक्ट लाने की तैयारी है।ग्रामीण इलाकों में डिमांड बढ़ने का फायदा भी कंपनी को मिलेगा।


पराग ठक्कर की दिवाली पिक्स


कोटक महिंद्रा बैंक: खरीदें


पराग ठक्कर का कहना है कि कोटक महिंद्रा बैंक में अगले 1 साल में 854 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है। खराब वक्त में भी बैंक की एसेट क्वालिटी स्थिर रही
है। अच्छे आर्थिक हालात से बैंक के लोन बुक में 20 फीसदी का इजाफा संभव है। पराग ठक्कर के मुताबिक कोटक महिंद्रा बैंक के कारोबार में 25 फीसदी सालाना दर से ग्रोथ देखने को मिल सकती है।


कार्बोरंडम: खरीदें


पराग ठक्कर का कहना है कि कार्बोरंडम में अगले 1 साल में 396 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है। कंपनी को अच्छे आर्थिक हालात और सरकार की योजनाओं का फायदा मिलेगा। कंपनी के कारोबार में 25 फीसदी सालाना दर से ग्रोथ की उम्मीद है।


मॉइल: खरीदें


पराग ठक्कर का कहना है कि मॉइल में अगले 1 साल में 400 रुपये का स्तर आसानी से देखने को मिल सकता है। कंपनी को मैंगनीज ओर की कीमतें बढ़ने से फायदा मिलेगा।