Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

एक ही शेयर में निवेश से कमाएं जोरदार मुनाफा, सिद्धार्थ सेडानी की वैल्यू पिक

सिद्धार्थ सेडानी का कहना है कि FY19 में कंपनी ने पॉलिसी बिक्री में 12.8 प्रतिशत की बढ़त हासिल की है।
अपडेटेड Sep 20, 2019 पर 14:45  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए बाजार के दिग्गज एक्सपर्ट से निवेश करके अच्छी कमाई करने के लिए वैल्यू पिक लेकर आता है जिसमें एक्पर्ट आपको बताते हैं कि कौन सा स्टॉक क्यों और कितनी अवधि के लिए लेना चाहिए जिससे अच्छा मुनाफा कमाया जा सकता है। इसमें एक्सपर्ट अपने उस शेयर पर किये गये अपने अध्ययन और विश्लेषण के आधार पर आपको शेयर में निवेश करने का सुझाव देते हैं।




Anand Rathi Equity Advisory से के सिद्धार्थ सेडानी ने आज वैल्यू पिक के रूप में निवेशकों को इश्योरेंस फील्ड की दिग्गज कंपनी ICICI Lombard General Insurance Company में खरीदारी करने की सलाह दी है। इस शेयर में आने वाले दिनों में 1450 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है।




सिद्धार्थ सेडानी का कहना है कि FY19 में कंपनी ने पॉलिसी बिक्री में 12.8 प्रतिशत की बढ़त हासिल की है। सालाना आधार पर प्रीमियम से डायरेक्ट कमाई 17.2 प्रतिशत बढ़ी है। सालाना आधार पर कंपनी के मुनाफे में भी 21.8 प्रतिशत की बढ़त दर्ज की गई है। कंपनी ने SME इंश्योरेंस मार्केट पर भी फोकस किया हुआ है।




उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा कि टियर 3 और 4 शहरों में कंपनी की पहुंच बढ़ी है। इसके साथ ही कंपनी डिस्ट्रिब्यूशन नेटवर्क मजबूत करने पर काम कर रही है। मध्यम से लंबी अवधि में 15 प्रतिशत से 20 प्रतिशत ग्रोथ की उम्मीद है। कंपनी का प्रोडक्ट मिक्स अच्छा है जिससे कंपनी की ग्रोथ हो सकती है।




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।