Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

FM ने बाजार में भरा जोश, आगे किन शेयरों में मिलेगा कमाई का मौका

Kiran Jadhav का कहना है कि बाजार में मौजूदा स्तर से और भी बढ़त देखने को मिल सकती है।
अपडेटेड Sep 22, 2019 पर 10:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में पैसा लगाना आसान है परंतु पैसा कमाना उतना सरल नहीं है। सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोज बाजार के आखिरी डेढ़ घंटों में कमाई के जोरदार टिप्स लेकर आता है। इस खास शो आखिरी सौदा में बाजार के एक्सपर्ट और दिग्गजों से चर्चा करते हुए विभिन्न स्टॉक्स के बारे में सटीक जानकारी दी जाती है।


इस शो में दिग्गजों द्वारा दिये गये टिप्स और अपनी सूझ-बूझ से आप किसी भी उतार-चढ़ाव के दौरान बाजार से पैसा कमा सकते हैं, तो आइये जानते हैं आज हमारे एक्सपर्ट और दिग्गज आपके लिए क्या सुझाव लाये हैं।


KiranJadhav.com के Kiran Jadhav का कहना है कि बाजार में मौजूदा स्तर से और भी बढ़त देखने को मिल सकती है। निफ्टी में अगले हफ्ते तक 11500-11700 के स्तर देखने को मिल सकते है। एमएंडएम में ब्रेकआउट देखने को मिल रहा है। इसमें 545 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें सोमवार के कारोबारी सत्र में 580-590 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


बीपीसीएल में 390 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 1 सप्ताह में 450 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है।  एनसीसी अगर 60 रुपये के ऊपरी स्तर पर क्लोजिंग देता है तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा 60 रुपये के ऊपरी स्तर पर 59 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 74 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


Motilal Oswal के Chandan Taparia का कहना है कि कोटक बैंक में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 1540 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1600 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


एफएमसीजी सेक्टर में एचयूएल और कोलगेट में अच्छी बढ़त देखने को मिल रही है जो आनेवाले दिनों में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। एचयूएल में 1900 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें सोमवार के कारोबारी सत्र में 2000-2020 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है। कोलगेट में 1450 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


SMC Group of Companies के Mudit Goyal का कहना है कि पीएसयू बैंकिंग स्टॉक्स में एसबीआई एक ऐसा शेयर है जिसमें अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से और भी तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 1 महीने का नजरिया रख 325-330 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


इंडसइंड बैंक में चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से इसमें अच्छी मूव देखने को मिल रही है। इंडसइंड बैंक में 1410 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। आनेवाले 1 हफ्ते में इस शेयर में 1520 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है।


आईओसी में ब्रेकआउट देखने को मिला है। इसमें 140 रुपये के लक्ष्य के लिए 128 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। कोल इंडिया में 175 रुपये के आसपास अच्छा सपोर्ट बना हुआ है। आज के कारोबार में 200 रुपये के स्तर को पार करने में सक्षम रहा है। लिहाजा मौजूदा स्तर से 212-214 रुपये के लक्ष्य के लिए 194 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।