Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

वायदा बाजार की दमदार ट्रेड, जानिए Rahul Sharma की निवेश राय

इस खास पेशकश में वायदा बाजार में कमाई के टॉप पिक्स आपको मिलेंगे, जिनसे आप कमा सकते हैं मुनाफा।
अपडेटेड Mar 25, 2020 पर 15:28  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

वायदा बाजार में आपकी ट्रेडिंग को और फायदेमंद बनाने के लिए सीएनबीसी-आवाज़ लाया है फ्यूचर्स एक्सप्रेस। इस खास पेशकश में वायदा बाजार में कमाई के टॉप पिक्स आपको मिलेंगे, जिनसे आप कमा सकते हैं मुनाफा लेकिन इससे पहले जानेंगे निफ्टी और बैंक निफ्टी पर JM Financial के Rahul Sharma की क्या राय है।


अमेरिका में राहत पैकेज मंजूर होने से भारतीय बाजारों में निचले स्तरों से रिकवरी देखने को मिल रही है। दिन के शिखर पर  बाजार पहुंचा है।  Nifty और बैंक निफ्टी 1% से ज्यादा ऊपर कारोबार कर रहा है। अब बाजार को भारत में कैबिनेट की बैठक के नतीजों का इंतजार है। फिलहाल सेसेंक्स 848 अंक और निफ्टी 200 अंक से ज्यादा की तेजी दिखा रहा है। ऐसे में JM Financial Services के टेक्निकल एंड डेरिवेटिव्स रिसर्च हेड राहुल शर्मा का कहना है कि निफ्टी 7850-7950 के रेंज में कारोबार करता नजर आ सकता है। अगर  कैबिनेट की बैठक में कुछ फैसला होता है तो बाजार में तेजी देखने को मिल सकती है । फिलहाल निफ्टी में 7725 के सटॉपलॉस के साथ 8200-8450 के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


राहुल शर्मा ने इंफोसिस में 538 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 608-625 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।