Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

वायदा बाजार की दमदार ट्रेड, जानिए Sumeet Bagadia की निवेश राय

इस खास पेशकश में वायदा बाजार में कमाई के टॉप पिक्स आपको मिलेंगे, जिनसे आप कमा सकते हैं मुनाफा।
अपडेटेड Mar 27, 2020 पर 16:22  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

वायदा बाजार में आपकी ट्रेडिंग को और फायदेमंद बनाने के लिए सीएनबीसी-आवाज़ लाया है फ्यूचर्स एक्सप्रेस। इस खास पेशकश में वायदा बाजार में कमाई के टॉप पिक्स आपको मिलेंगे, जिनसे आप कमा सकते हैं मुनाफा।


Sumeet Bagadia का कहना है कि 8880 का स्तर टूटता है तो निफ्टी में 9000 का स्तर दिखेगा। निफ्टी में 9000 का स्तर टूटता है तो बाजार में अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। बैंक निफ्टी में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। बैंक निफ्टी में 21500 का स्तर देखने को मिल सकते है।


वहीं एक्सिस  बैंक पर अपनी राय देते हुए उन्होंने कहा कि एक्सिस बैंक में 3 दिनों से निचले स्तर से अच्छी रिववरी देखने को मिल रही है। इसमें 480 रुपये का लक्ष्य आनेवाले दिनों में देखने को मिल सकता है । लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से हल्की गिरावट में खरीदारी करें। वहीं एचडीएफसी लाइफ में ऊपरी स्तर से दबाव देखने को मिल रहा है। इसमें 100 रुपये की तेजी गिरावट देखने को मिली है। एक बार ये शेयर 425 रुपये तक का स्तर दिखता है तो इसमें खरीदारी करें। इसमें पोजिशनल नजरिया रख निचले स्तर पर खरीदारी करें। मैरिको में ऊपरी स्तर से हल्का दबाव देखने को मिल रहा है। लेकिन इसमें 270 रुपये के स्तर को तोड़ता है तो इसमें 300 रुपये तक का लक्ष्य जल्द ही हासिल होगा। इसलिए इस शेयर में खरीदारी की जा सकती है।


Choice Broking के सुमीत बगडिया की ट्रेडिंग टिप्स


HCLTECH : बेचें, स्टॉपलॉस 445 रुपये, लक्ष्य 405 रुपये


ICICI Pru: बिकवाली करें, स्टॉपलॉस 335 रुपये, लक्ष्य 290 रुपये


Cipla : खरीदारी करें, स्टॉपलॉस 190 रुपये, लक्ष्य 210-215 रुपये


Cipla: खरीदारी करें, स्टॉपलॉस 390 रुपये, लक्ष्य 418-425 रुपये


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।