Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

जैकपॉट शेयरः धमाकेदार रिटर्न वाला दमदार शेयर

प्रकाशित Tue, 08, 2019 पर 09:13  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ पर हम एक बार फिर से लेकर आए हैं जैकपॉट शेयर, ऐसा शेयर जिसमें निवेश से आपको बंपर मुनाफा मिलेगा। जैकपॉट शेयर वो शेयर है जो लंबी अवधि में तो शानदार मुनाफा देते ही हैं, छोटी अवधि में भी निवेशकों को शानदार रिटर्न देने की क्षमता रखते हैं। यानि, मजबूत फंडामेंटल वाले ऐसे शेयर जिसमें आगे अच्छी तेजी की उम्मीद है।


आज का जैकपॉट शेयरः एनबीसीसी


एनबीसीसी पहले नेशनल बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन कंपनी के नाम से जानी जाती थी। शेयर 128-130 रुपये के ऊपरी स्तर से आधा हुआ है। कंपनी प्रोजेक्ट मैनेजमेंट कंसल्टेंसी और रियल एस्टेट डेवलपमेंट कारोबार में है।


कंपनी को पब्लिक वर्क्स ऑर्गनाइजेशन का स्टेटस मिला है। सरकारी प्रोजेक्ट के लिए कंपनी पहली पसंद है। वित्त वर्ष 2018 के आखिर में 80000 करोड़ रुपये के ऑर्डर बुक है जबकि वित्त वर्ष 2018 में कंपनी को 25,000 करोड़ के ऑर्डर मिलने की उम्मीद है। दिल्ली के प्रोजेक्ट्स में देरी से शेयर में दबाव बना है। दूसरी तिमाही में कंपनी एबिटडा में 30 फीसदी की गिरावट आई है।


मैनेजमेंट को 30-35 फीसदी रेवेन्यू ग्रोथ का भरोसा है। नेताजी नगर, सरोजिनी नगर के रीडेवलपमेंट को हरी झंडी मिली है। कंपनी आम्रपाली ग्रुप के प्रोजेक्ट भी पूरे करेगी। साथ ही कंपनी एनसीएलटी में गई जेपी इंफ्राटेक को खरीदने की कोशिश में है।