Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

लंबे समय में निवेश का फायदा, शर्मिला जोशी की वैल्यू पिक

शर्मिला जोशी का कहना है कि बाजार में अभी थोड़ा घबराहट का माहौल देखने को मिल रहा है।
अपडेटेड Jan 23, 2020 पर 12:59  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

फाइनेंशियल एक्सपर्ट शर्मिला जोशी का कहना है कि बाजार में अभी थोड़ा घबराहट का माहौल देखने को मिल रहा है। लिहाजा चुनिंदा स्टॉक्स पर निवेश करना फायदेमंद होगा। बजट, महंगाई दर आकंड़े और नतीजों के चलते बाजार में थोड़ा उतार चढ़ाव भी देखऩे को मिलेगा।


एक्सिस बैंक के नतीजों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि नतीजे अनुमान से अच्छे है लेकिन Slippages निराशाजनक रहे है। बैंकिंग स्पेस पर अभी भी थोड़ा दबाव बना रह सकता है। पीवीआर के नतीजे बेहतर आने क उम्मीद है। महाराष्ट्र में 24 घंटे मॉल, सिनेमा खुले रहने की खबर कंपनी के लिए फायदेमंद साबित होगी। लिहाजा निवेश इस शेयर में खरीदारी कर सकते है।


शर्मिला जोशी ने टॉप पिक के तौर पर zensar का शेयर चुना है और इसमें लंबी अवधि के नजरिए से खरीदारी की सलाह दी है। उनका मानना है कि 18 महीने की अवधि में zensar 220 रुपये का लक्ष्य दिखा सकता है।


डिजिटल सेक्टर में तेजी का फायदा इस शेयर को मिलेगा। zensar के वैल्यूएशन काफी अच्छे है। आगे चलकर कंपनी के नतीजे बेहतर आने की उम्मीद है। निवेश को इस शेयर में निवेश करने से मुनाफा मिलेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।