Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आस्था जैन की दमदार पिक्स, लंबे समय में देगी तगड़ा मुनाफा

आस्था जैन का कहना है कि निफ्टी 12050-12100 के रेंज में निफ्टी कारोबार करती नजर आ आई है।
अपडेटेड Jan 24, 2020 पर 11:41  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

Hem Securities lmt से फाइनेंशियल एक्सपर्ट आस्था जैन का कहना है कि निफ्टी 12050-12100 के रेंज में निफ्टी कारोबार करती नजर आ आई है। निफ्टी आज भी सीमित दायरे में कारोबार करेगी। जिन निवेशकों ने निफ्टी में लॉन्ग पोजिशन बनाई है वह 12050 के स्टॉपलॉस के साथ मौजूदा निवेशक अपनी पोजिशन होल्ड करें।


आज आनेवाले अल्ट्राटेक सीमेंट के नतीजों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि तीसरी तिमाही में कंपनी के वॉल्यूम ग्रोथ में बढ़त दिख सकती है और नतीजे बेहतर रहेंगे। लॉजिस्टिक्स कॉस्ट कम रही है। एबिट मार्जिन में बेहतर रहने की संभावनाए है। रिजल्ट पॉजिटीव मान के चल रहे है। जेएसडब्लयू स्टील में एबिट में डबर ग्रोथ की उम्मीद है। कंपनी के नतीजों में अच्छा उछाल देखने को मिलेगा।


आस्था जैन ने टॉप पिक के तौर पर ALKYL AMINES का शेयर चुना है और इसमें लंबी अवधि के नजरिए से खरीदारी की सलाह दी है। उनका मानना है कि 2-3 महीनें की अवधि में ALKYL AMINES में 1460 रुपये का स्तर देखने को मिलेगा।


कंपनी स्पेशिलिटी केमिक्लस बनाती है। ये केमिक्लस एग्रो केमिक्लस इंडस्ट्रीज, फार्मास्टूकिल कंपनी और पेंट्स एड डाई सेगमेंट में काम आती है। कंपनी की गुजरात औऱ महाराष्ट्रा में 3 मैन्यूफैक्चरिंग साइड्स है और 12 प्लांट है। वित्त वर्ष 2020 की दूसरी तिमाही में कंपनी की फाइनेशियल परफॉर्मेस काफी बेहतर थी। कंपनी के तीसरी तिमाही के नतीजे भी बेहतर रहने की उम्मीद है। लिहाजा इस शेयर में निवेश से कंपनी को फायदा मिलेगा।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।