Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

हलचल वाले इन शेयरों पर रखें पैनी नजर

सुमीत बगडिया के अनुसार रिलायंस इंफ्रा और रिलायंस कैपिटल पर पुलबैक उछाल पर भी बिकवाली करना चाहिए।
अपडेटेड May 09, 2019 पर 14:07  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार के हाल पर सीएनबीसी-आवाज़ से चर्चा करते हुए चॉइस ब्रोकिंग के सुमीत बागड़िया ने बताया कि निफ्टी और बैंक निफ्टी में पुलबैक और बाउंसबैक मिलना चाहिए। इसमें अपमूव देखने को मिल सकता है। यदि बाजार ऊपर जाता है तो आज का उच्च स्तर भी देखने को मिल सकता है।


सुमीत बगडिया के अनुसार रिलायंस इंफ्रा और रिलायंस कैपिटल पर पुलबैक उछाल पर भी बिकवाली की राय बनी रहेगी। इसमें फिलहाल खरीदी का नजरिया नहीं रखना चाहिए। रिलायंस कैपिटल में 100 से 90 रुपये का स्तर देखने को मिल सकता है। वही रिलायंस इंफ्रा में 90 से 70 रुपये तक स्तर देखने को मिल सकता है।


इसके अलावा एवरेडी में खरीदारी के लिए रेडी नहीं होना चाहिए। यह और भी नीचे गिर सकता है इसमें 70 रुपये तक का स्तर देखने को मिल सकता है। जैन इरीगेशन के बारे में सुमीत का कहना है कि यह शेयर भी कमजोर है इसमें गिरावट देखी जा रही है जो और भी 10 से 20 प्रतिशत की गिरावट आ सकती है। इसलिए इसमें भी बिकवाली करनी चाहिए। फिलहाल जैन इरीगेशन से भी दूर रहना चाहिए।


सिएट टायर का स्ट्रक्चर भी कमजोर है। इसमें पिछले कई महीनों पर ऊपर स्तर पर बिकवाली का दबाव बना हुआ है। इसमें और भी गिरावट देखने को मिल सकती है। सिएट टायर में 990 रुपये के लक्ष्य और 1050 के स्टॉपलॉस के साथ बिकवाली करनी चाहिए।
सिएट के साथ ही अपोलो टायर पर भी सुमीत की बिकवाली की सलाह है और इसमें भी खरीदारी से दूर रहना चाहिए।