Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में बनेगा पैसा और बाजार पर नजरिया

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Aug 11, 2020 पर 12:00  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयर बाजार में तेजी और मंदी का दौर रहना आम बात है। किसी सेक्टर में कभी उछाल आता है तो उसी सेक्टर में दूसरे दिन गिरावट भी देखी जा सकती है। किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव पर भी निर्भर करता है। सरकारी घोषणाएं और नीतियां भी कंपनियों के शेयरों में तेजी और मंदी को प्रभावित करती हैं।


आम निवेशक इन सभी बातों को आपस में जोड़कर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाते हैं लेकिन बाजार में बैंठे हुए दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। वे अपनी सलाह में निवेशकों को बताते हैं कि किस शेयर में कितने दिनों के लिए निवेश करने से पैसा बनाया जा सकता है।


सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


SHREE CEMENT


GOLDMAN SACHS ने SHREE CEMENT पर न्यूट्रल रेटिंग बनाये रखी है और लक्ष्य को 19000 रुपये तय किया है।
 
CITI ने Shree Cement पर न्यूट्रल रेटिंग बनाये रखी है और लक्ष्य को 22650 रुपये तय किया है।
 
CLSA ने Shree Cement पर बिकवाली की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 20300 रुपये तय किया है।


ANTIQUE ने Shree Cement पर होल्ड रेटिंग दी है और लक्ष्य को 18220 रुपये से बढ़ाकर 19200 रुपये तय किया है।


BANK OF BARODA
 
NOMURA ने BANK OF BARODA पर न्यूट्रल रेटिंग दी है और लक्ष्य को 50 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि वित्त वर्ष 2021-22 में क्रेडिट कॉस्ट 270/250 बीपीएस संभव है।
 
MS ने Bank of Baroda पर अंडरवेट रेटिंग बनाये रखी है और लक्ष्य को 42 रुपये तय किया है।
 
CITI ने Bank of Baroda पर लक्ष्य को 75 रुपये से घटाकर 65 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि पहली तिमाही में अधिक प्रोविजनिंग से घाटा हुआ है और मोराटोरियम 21 प्रतिशत रहा है।




सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।