Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Nov 26, 2020 पर 13:29  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करता है जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो आइए जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


MACQARIE की SIEMENS पर राय


MACQARIE ने SIEMENS पर Outperform रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1390 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि चौथी तिमाही में मार्जिन में सुधार जारी रहेगा। कंपनी ने बेहतर कैश फ्लो जेनेरेट किया है। हालांकि कंपनी को Covid 19 लॉकडाउन के चलते मुनाफे में गिरावट का सामना करना पड़ा है। ऑर्डर बुक से अगले 1 साल के लिए आय का रास्ता साफ होगा। 


INVESTEC की ASTRAL POLY पर राय


INVESTEC ने ASTRAL POLY पर खरीदारी की रेटिंग दी है और शेयर का लक्ष्य 1530 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि कंपनी की 51 करोड़ में Shree Prabhu के एसेट खरीद की योजना है। इससे वाटर टैंक कारोबार में पैठ मजबूत होगी। अतिरिक्त इकाई से रिजनल रीच में सुधार होगा। वहीं टैंक कारोबार में बेहतर मार्जिन है। 


NOMURA की REDDYS पर राय


NOMURA ने REDDYS पर खरीदारी की रेटिंग बनाये रखी है और शेयर का लक्ष्य 6066 रुपये तय किया है। Sputnik V वैक्सीन के रिजल्ट कंपनी के लिए पॉजिटिव है। Sputnik V की स्थिति दूसरे के मुकाबले बेहतर दिखाई दे रही है। 200 करोड़ डॉलर के बाजारों में मौके बन रहे हैं। 


JEFFERIES की INDUSIND बैंक पर राय


JEFFERIES ने INDUSIND बैंक पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1000 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि दूसरी छमाही में प्रोविजनिंग अधिक रहने का अनुमान है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।