Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

दिग्गज Brokerage Houses से जानिए किन शेयरों में रहेगा एक्शन और बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Jan 15, 2021 पर 14:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करता है जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो आइए जानते हैं कि आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


Jefferies की City Gas पर राय


Jefferies की City Gas पर राय देते हुए कहा है कि कड़े पॉल्यूशन नियमों के चलते सेक्टर की मांग में सुधार नजर आया है। गैस लागत में कमी से मार्जिन को सपोर्ट मिला है। इन्होंने Guj Gas/IGl के लिए PE अनुमान बढ़ाया है। इसके साथ ही Jefferies ने Guj Gas और MGL पर खरीदारी की राय दी है। इसके अलावा IGL पर होल्ड की रेटिंग दी है।


JP MORGAN की AUROBINDO PHARMA पर राय


JP MORGAN ने AUROBINDO PHARMA पर ओवरवेट Rating दी है और शेयर का लक्ष्य 1050 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि Organic Investments को लेकर कंपनी मजबूत पाइपलाइन है। इसके साथ ही Biosimilar, Injectable को लेकर बेहतर पाइपलाइन है। इस समय टर्नअराउड से ग्रोथ की ओर कंपनी का कामकाज हो रहा है। चीन में एप्रूबल्स में सुधार के संकेत नजर आये हैं।


MS की Consumer सेक्टर पर राय


MS ने Britannia पर ओवरवेट रेटिंग दी है और लक्ष्य को 4287 रुपये तय किया है।


MS ने Nestle पर इक्वलवेट रेटिंग दी है और लक्ष्य को 19902 रुपये तय किया है।


MS ने Tata Cons पर अंडरवेट रेटिंग दी है और लक्ष्य को 494 रुपये तय किया है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।