Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेस से जानिए भारत के लॉकडाउन के दौरान किन शेयरों में बनेगा पैसा

आइए जानते हैं, आज किन शेयरों पर है दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर -
अपडेटेड Mar 27, 2020 पर 15:51  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

शेयर बाजार में तेजी और मंदी का दौर रहना आम बात है। किसी सेक्टर में कभी उछाल आता है तो उसी सेक्टर में दूसरे दिन गिरावट भी देखी जा सकती है। किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव पर भी निर्भर करता है। सरकारी घोषणाएं और नीतियां भी कंपनियों के शेयरों में तेजी और मंदी को प्रभावित करती हैं।


आम निवेशक इन सभी बातों को आपस में जोड़कर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाते हैं लेकिन बाजार में बैंठे हुए दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। वे अपनी सलाह में निवेशकों को बताते हैं कि किस शेयर में कितने दिनों के लिए निवेश करने से पैसा बनाया जा सकता है।


सीएनबीसी-आवाज़ आपके लिए रोजाना बड़े और दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज के निवेश टिप्स प्रस्तुत करते हैं जिससे आपको शेयरों पर निवेश करने की सटीक सलाह प्राप्त हो सके और आपको मुनाफा हो सके, तो जानते हैं कि भारत  के लॉकडाउन की स्थिति में आज किन शेयरों पर टिकी हैं दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज की नजर-


JEFFERIES ने SUPREME IND पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 1530 रुपये से घटाकर 1,260 रुपये तय किया है।


JEFFERIES ने KAJARIA पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 775 रुपये से घटाकर 530 रुपये तय किया है।


JEFFERIES ने FINOLEX पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 765 रुपये से घटाकर 500 रुपये तय किया है।


JEFFERIES ने V-GUARD IND पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 290 रुपये से घटाकर 240 रुपये तय किया है।


CREDIT SUISSE ने ACC पर  रेटिंग को न्यूट्रल से अपग्रेड करके आउटपरफॉर्म रेटिंग दी है और लक्ष्य 1700 रुपये से घटाकर 1450 रुपये तय किया  है।


CREDIT SUISSE ने Shree Cement पर  रेटिंग को अंडरपरफॉर्म से अपग्रेड करके न्यूट्रल रेटिंग दी है और लक्ष्य 20000 रुपये से घटाकर 18500 रुपये तय किया  है।


EMKAY ने NTPC पर खरीदारी की रेटिंग दी है और लक्ष्य को 146 रुपये तय किया  है।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।