Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार की तेजी में जानिए Chandan Taparia और Rahul Sharma के दमदार ट्रेड जो कराएंगे जोरदार कमाई

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और राहुल शर्मा से-
अपडेटेड Mar 27, 2020 पर 15:26  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किन शेयरों में मिलेंगे दमदार कमाई के मौके ये जानते हैं चंदन तापड़िया और राहुल शर्मा से-


Motilal Oswal Financial Services के Chandan Taparia का कहना है कि गोदरेज एग्रोवेट में तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 3 दिनों से खरीदारी देखने को मिल रही है। इसमें 380 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इस शेयर में 318 रुपये का स्टॉपलॉस रखें। वहीं वेंकीस में 900 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


मॉयल में 85-90 रुपये के सपोर्ट स्तर से तेजी देखने को मिली है इसमें 110 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 140 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदीरी करें। सीडीएसएल में पोर्टफोलियों केलिहाज से इसमें खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी खरीदारी करने की सलाह होगी।



JM Financial Servicesके Rahul Sharma का कहना है कि निफ्टी में 9000 के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। अगर बाजार 9000 के ऊपरी स्तर पर बाजार में क्लोजिग होती है तो निफ्टी में तेजी देखने  को मिलेगी अन्यथा एक बार फिर ऊपरी स्तर से थोड़ा हल्का हो सकता है। कोलगेट में 1170 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। उनका मानना है कि इस शेयर में 1300 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। वहीं डॉ रेड्डीज में 2900 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 3250 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।