Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

जानिये ITC, BIOCON और INDIGO पर क्या है ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

CLSA ने ITC पर खरीदारी की रेटिंग बनाये रखी है और शेयर का लक्ष्य 235 रुपये तय किया है।
अपडेटेड Nov 26, 2020 पर 15:14  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव के साथ सरकार की नीतियों पर भी निर्भर करता है। बाजार में कारोबार कर रहे दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। जानते हैं आज किन शेयरों में दांव लगाने की दिग्गज ब्रोकरेजेस सलाह दे रहे हैं-


CLSA की ITC पर राय


CLSA ने ITC पर खरीदारी की रेटिंग बनाये रखी है और शेयर का लक्ष्य 235 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि FMCG कारोबार बढ़ने से बेहतर वैल्यू क्रिएशन का अनुमान है। इसके अलावा हालिया गिरावट के बाद रीरेटिंग की गुंजाइश बनी हुई है।


JP MORGAN की BIOCON पर राय


JP MORGAN ने BIOCON पर न्यूट्रल रेटिंग बनाये रखी है और शेयर का लक्ष्य 415 रुपये तय किया है। उनका कहना है कि Fulphila, Ogivri की मांग बेहतर है। कंपनी को पहली छमाही में मार्केट शेयर बढ़ने का फायदा मिलेगा। मार्केट शेयर में सुधार जारी रहने का अनुमान है।


CITI की INDIGO पर राय


CITI ने INDIGO पर Neutral से घटाकर बिकवाली की Rating दी है और शेयर का लक्ष्य 1400 रुपये तय किया है। शेयर निफ्टी के 43 प्रतिशत के मुकाबले 71 प्रतिशत चढ़ा है। इस समय मार्केट शेयर अपने ऊपरी स्तरों पर पहुंचा है। हालांकि दूसरी तिमाही के बाद से मार्केट शेयर संभालने में दिक्कतें संभव हैं।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।