Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

जानिये PNGRB पर क्या है ब्रोकरेज हाउसेज की रिपोर्ट

CLSA ने PNGRB पर राय देते हुए कहा है कि CITY GAS कंपनियों की लागत बढ़ने का अनुमान है।
अपडेटेड Nov 27, 2020 पर 14:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किसी भी शेयर में उछाल या गिरावट उस कंपनी के अपने प्रदर्शन के अलावा उस सेक्टर में आये हुए उतार-चढ़ाव के साथ सरकार की नीतियों पर भी निर्भर करता है। बाजार में कारोबार कर रहे दिग्गज ब्रोकरेज हाउसेज इन सभी बातों पर नजदीकी नजर बनाये रखते हैं। ब्रोकरेज हाउसेज के एक्सपर्ट और विश्लेषक अपने अध्ययन और विश्लेषण से बाजार में हुए छोटे-बड़े बदलावों के आधार पर निवेशकों के लिए सलाह पेश करते हैं। जानते हैं आज किन शेयरों में दांव लगाने की दिग्गज ब्रोकरेजेस सलाह दे रहे हैं-


CLSA की PNGRB पर राय


CLSA ने PNGRB पर राय देते हुए कहा है कि CITY GAS कंपनियों की लागत बढ़ने का अनुमान है। इस फैसले से IGL, MGL पर दबाव पड़ेगा। इसके अलावा बढ़ी लागत का असर ग्राहकों पर पास करने का अनुमान जताया जा रहा है।


MOSL की UNITED TARIFF OF PNGRB पर राय


MOSL ने कहा कि Implementation को लेकर देरी का अनुमान जताया जा रहा है। इसके अलावा अतिरिक्त इंफ्रा को लेकर कामकाज बढ़ने का अनुमान है। हालांकि इस सेक्टर में उन्हें Guj Gas पंसद है।


Antique की United Tariff of PNGRB पर राय


Antique ने कहा है कि फाइनल रेग्यूलेशन की शर्तो में ढिलाई देखी जा रही है। इसमें CGD कंपनियों के लिए खास रिलीफ नही है। इससे IGL, Mahanagar Gas के लिए बहुत असर नही पड़ेगा। इन्होंने Mahanagar Gas पर खरीदारी की राय देते हुए लक्ष्य को 1000 रुपये से बढ़ाकर 1165 रुपये तय किया है। इसके अलावा IGL का लक्ष्य 445 रुपये और Guj Gas का लक्ष्य 355 रुपये तय किया है।



सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।