Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

जानिये एल्युमिनियम इंडस्ट्री की तेजी से किस शेयर में आयेगी रफ्तार

इसके नतीजे 9 नवंबर शनिवार को आनेवाले हैं जिससे पहले क्रिसिल ने इसकी रेटिंग को स्टेबल से बढ़ाकर पॉजिटिव कर दी है।
अपडेटेड Nov 06, 2019 पर 12:44  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के मार्केट्स एडिटर, प्रदीप पंड्या ने Meghmani organics में 70 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है। यह केमिकल बनाने वाली इंटीग्रेटेड कंपनी है। इस कंपनी के खास प्रोडक्ट पिगमेंट्स, एग्रोकेमिकल्स और कॉस्टिक सोडा हैं। इसके नतीजे 9 नवंबर शनिवार को आनेवाले हैं जिससे पहले क्रिसिल ने इसकी रेटिंग को स्टेबल से बढ़ाकर पॉजिटिव कर दी है।


जून तिमाही में इस कंपनी ने 30 प्रतिशत सेल्स ग्रोथ दिखाई है। कंपनी ने पिछले 5 सालों में अपना टर्नओवर और पिछले 3 सालों में अपना मुनाफा दोगुना कर लिया है। एल्युमिनियम इंडस्ट्री के नतीजे अच्छे आ रहे हैं उसमें तेजी दिखाई दे रही। एल्युमिनियम इंडस्ट्री इस कंपनी के लिए खरीददारी करनेवाला सेगमेंट है जिससे आगे कंपनी के कारोबार में बढ़त की उम्मीद है लिहाजा इस शेयर में निवेश करनेवालों को अच्छा मुनाफा हो सकता है।


मार्केट एक्सपर्ट आशीष चतुरमोहता ने Meghmani organics में 54 रुपये के स्टॉपलॉस और 65 रुपये के लक्ष्य के साथ खरीदारी करने की सलाह दी है। वहीं दूसरे दिग्गज एक्सपर्ट राजेश सातपुते ने भी इस शेयर में खरीदारी करने की सलाह दी है। 


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।