Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार के 3 खिलाड़ी, जो कराएंगे खेल-खेल में दमदार कमाई

यहां हार जीत से ज्यादा महत्वपूर्ण है पैसा बनाना और वो भी आपका, यानी हर हाल में जीत सिर्फ आपकी होगी
अपडेटेड Sep 30, 2019 पर 11:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सबसे बड़े गेम शो खिलाड़ी नंबर वन में आपका स्वागत है। ये पिछले हफ्ते का ही एक्सटेंशन हैं जहां खिलाड़ियों के बीच पूरे महीने का खिलाड़ी साबित होने का मुकाबला है। दरअसल शुक्रवार को सरकार के राहत पैकेज और बाजार की तूफानी तेजी के चलते हम ये शो नहीं दिखा पाए थे। ऐसे में हमने नए सिरे से ये मुकाबला दोबारा करने का फैसला लिया था। चूंकि इस हफ्ते अल्पेश फूरिया हमारे साथ नहीं जुड़ पा रहे इसलिए उस हफ्ते के रनरअप समीत चव्हाण मुकाबला करेंगे। समीत ने तीसरे हफ्ते में करीब 24% का शानदार रिटर्न कमाया था।  लेकिन यहां हार जीत से ज्यादा Important है पैसा बनाना और वो भी आपका, यानी हर हाल में जीत सिर्फ आपकी होगी, तो हो जाइये तैयार इस नए शो के जरिए होने वाली जोरदार कमाई के लिए। इस हफ्ते गेम के खिलाड़ी हैं जय ठक्कर, समीत चव्हाण और मुदित गोयल। लेकिन गेम शुरु करने से पहले खेल के नियम जानना जरूरी है तो आइये देख लेते हैं खेल के नियम क्या हैं


खतरों के खिलाड़ी के नियम


ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे।  हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।
इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।


SMC GLOBAL के MUDIT GOYAL की ट्रेडिंग टिप्स


SWAN ENERGY: खऱीदारी करें 115.80 रुपये, स्टॉपलॉस 109 रुपये, लक्ष्य 118 रुपये


ANGEL BROKING के SAMEET CHAVAN की ट्रेडिंग टिप्स


Excel Ind : खऱीदारी करें 972 रुपये, स्टॉपलॉस 922 रुपये, लक्ष्य 1120 रुपये


Kolte Patil : खऱीदारी करें 280 रुपये, स्टॉपलॉस 268 रुपये, लक्ष्य 314 रुपये


Jay BHarat Maruti: खरीदारी करें (बुधवार की पोजिशन कैरी फॉरवर्ड की है) लक्ष्य 220 रुपये, स्टॉपलॉस 174.40 रुपये


ANAND RATHI FIN के JAY THAKKAR की ट्रेडिंग टिप्स


GEPIL : खऱीदारी करें 814 रुपये, स्टॉपलॉस 799 रुपये, लक्ष्य 859 रुपये


SUPREMEIND : खऱीदारी करें 1230 रुपये, स्टॉपलॉस 1320 रुपये, लक्ष्य 1200 रुपये


linde india : खरीदारी करें 516 रुपये, लक्ष्य 576 रुपये, स्टॉपलॉस 496 रुपये


डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।