Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

बाजार के 3 खिलाड़ी, जो कराएंगे खेल-खेल में दमदार कमाई

यहां हार जीत से ज्यादा महत्वपूर्ण है पैसा बनाना और वो भी आपका, यानी हर हाल में जीत सिर्फ आपकी होगी
अपडेटेड Oct 01, 2019 पर 11:14  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सबसे बड़े गेम शो खिलाड़ी नंबर वन में आपका स्वागत है। नया हफ्ता, नए खिलाड़ी। नवरात्रि के मौके पर हम खिलाड़ी नंबर वन को खास बना रहे हैं। इस हफ्ते बाजार की महिला शक्ति आपस में मुकाबला करेंगी। लेकिन यहां हार जीत से ज्यादा Important है पैसा बनाना और वो भी आपका यानी हर हाल में जीत सिर्फ आपकी होगी। तो हो जाइये तैयार इस नए शो के जरिए होने वाली जोरदार कमाई के लिए। इस हफ्ते गेम के खिलाड़ी हैं NIRMAL BANG SECURTITIES की स्वाति होतकर, ANGEL BORAKING की स्नेहा सेठ और मार्केट एक्सपर्ट शाहिना मुकादम। लेकिन गेम शुरु करने से पहले खेल के नियम जानना जरूरी है तो आइये देख लेते हैं खेल के नियम क्या हैं


खतरों के खिलाड़ी के नियम


ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे।  हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।
इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।


NIRMAL BANG के SWATI HOTKAR की ट्रेडिंग टिप्स


ASHOKLEY: बेचें, स्टॉपलॉस 72 रुपये, लक्ष्य 58 रुपये


UPL : खरीदें, स्टॉपलॉस 570 रुपये, लक्ष्य 650 रुपये


ICICIPRU : खरीदें, स्टॉपलॉस 450 रुपये, लक्ष्य 500 रुपये


MARKET EXPERT SHAHINA MUKADAM की ट्रेडिंग टिप्स


M&M : खरीदें, स्टॉपलॉस 550 रुपये, लक्ष्य 580 रुपये


Hindustan Zinc : बेचें, स्टॉपलॉस 210 रुपये, लक्ष्य 230 रुपये


CESC : बेचें, स्टॉपलॉस 775 रुपये, लक्ष्य 715 रुपये


ANGEL BROKING के SNEHA SETH की ट्रेडिंग टिप्स


TNP : खरीदें, स्टॉपलॉस 199 रुपये, लक्ष्य 238 रुपये


UPL : खरीदें, स्टॉपलॉस 564 रुपये, लक्ष्य 654 रुपये


SUDARSCEM : खरीदें, स्टॉपलॉस 360 रुपये, लक्ष्य 430 रुपये


डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।