Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

एक्सपर्ट के बीच दमदार मुकाबले में पक्की है आपकी कमाई, इन शेयरों में निवेश का मिलेगा फायदा

यहां हार जीत से ज्यादा महत्वपूर्ण है पैसा बनाना और वो भी आपका, यानी हर हाल में जीत सिर्फ आपकी होगी
अपडेटेड Nov 13, 2019 पर 14:04  |  स्रोत : Moneycontrol.com

update- 1


समीत चव्हाण ने GRANUELS से EXIT किया है। इसके बदले उन्होंने RBL बैंक में खरीदारी की है। वहीं दूसरी ओर विकास सालुंखे ने YES BANK में बिकवाली के तौर पर नया ट्रेड जोड़ा है


सबसे बड़े गेम शो खिलाड़ी नंबर वन में आपका स्वागत है। आज नए हफ्ते की शुरुआत हो रही है, तो तीन नए खिलाड़ी मैदान में आ गए हैं। मुकाबला होगा कि कौन सबसे ज्यादा कमाई कर सकता है, किसकी कॉल में बनेगा सबसे ज्यादा पैसा। लेकिन यहां हार जीत से ज्यादा Important है पैसा बनाना और वो भी आपका, यानी हर हाल में जीत सिर्फ आपकी होगी, तो हो जाइये तैयार इस नए शो के जरिए होने वाली जोरदार कमाई के लिए।  इस हफ्ते गेम के खिलाड़ी हैं एंजेल ब्रोकिंग के समीत चव्हाण, निर्मल बंग के विकास सालुंखे और सेंट्रम ब्रोकिंग के राहुल शर्मा।


लेकिन गेम शुरु करने से पहले खेल के नियम जानना जरूरी है तो आइये देख लेते हैं खेल के नियम क्या हैं


खतरों के खिलाड़ी के नियम


ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे।  हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।


इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।


ANGEL BROKING के SAMEET CHAVAN की ट्रेडिंग टिप्स


Bharat Dynamics: खरीदारी करें, स्टॉपलॉस 335.40 रुपये, लक्ष्य 398 रुपये  


NIRMAL BANG के VIKAS SALUNKHE की ट्रेडिंग टिप्स


TATA ELXSI: बिकवाली करें, स्टॉपलॉस 824 रुपये, लक्ष्य 750 रुपये  


CENTRUM BROKING के RAHUL SHARMA की ट्रेडिंग टिप्स


BFUTILITY : खरीदारी करें, स्टॉपलॉस 290 रुपये, लक्ष्य 350 रुपये


BBTC : खरीदारी करें, स्टॉपलॉस 1180 रुपये, लक्ष्य 1350 रुपये


डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।