Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

एक्सपर्ट के बीच दमदार मुकाबले में पक्की है आपकी कमाई, इन शेयरों में निवेश का मिलेगा फायदा

इस खेल में कोई भी जीते लेकिन आपकी जमकर कमाई होने वाली है।
अपडेटेड Feb 18, 2020 पर 16:15  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सबसे बड़े गेम शो खिलाड़ी नंबर वन में आपका स्वागत है। आज नए हफ्ते का दूसरा दिन है। इस बार का मुकाबला बेहद खास है। आज से पिछले तीन हफ्तों के विजेता, विकास सालुंखे, श्रीकांत चौहान और राजा वेंकटरमन मुकाबला करेंगे और हमें मिलेगा फरवरी का खिलाड़ी नंबर वन। इन तीनों खिलाड़ियों ने अपने-अपने मुकाबलों में कल रिटर्न कमाया है। विकास सालुंखे ने करीब 6 प्रतिशत श्रीकांत चौहान ने करीब 3.07 प्रतिशत का निगेटिव रिटर्न और राजा वेंकटरमन ने 0.25 प्रतिशत निगेटि रिटर्न बनाए हैं।


लेकिन गेम शुरु करने से पहले खेल के नियम जानना जरूरी है तो आइये देख लेते हैं खेल के नियम क्या हैं


ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे।  हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।


इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।


Nirmal Bang Securities के विकास सालुंखे की ट्रेडिंग टिप्स


IOL CHEM: खरीदें-213.7 रुपये, लक्ष्य-235 रुपये, स्टॉपलॉस-206 रुपये



Kotak Securities के श्रीकांत चौहान की ट्रेडिंग टिप्स


AAVAS: खरीदें-1905 रुपये, लक्ष्य-2050 रुपये, स्टॉपलॉस-1850 रुपये



Chief Technical Analyst के राजा वेंकटरमन की ट्रेडिंग टिप्स


PEL: बेचें-1480 रुपये, लक्ष्य-1425 रुपये, स्टॉपलॉस-1503 रुपये



डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।