Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

एक्सपर्ट के बीच दमदार मुकाबले में पक्की है आपकी कमाई, इन शेयरों में निवेश का मिलेगा फायदा

इस खेल में कोई भी जीते लेकिन आपकी जमकर कमाई होने वाली है।
अपडेटेड Mar 31, 2020 पर 13:40  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

01:10 PM


फरवरी का खिलाड़ी नंबर वन बनने के लिए मानस जायसवाल, स्वाति होतकर और मुदित गोयल मुकाबला कर रहे हैं। इस बीच मुदित गोयल ने CDSL ने मुनाफा बुक कर लिया है। वहीं मानस जायसवाल की बजाज फिनसर्व की SELL कॉल में स्टॉपलॉस HIT हो गया है। स्वाति होतकर ने भी सीक्वेंट साइंटिफिक से मुनाफा बुक कर लिया है।


11:00 AM


खिलाड़ी N0-1 में आपका स्वागत है। आज हफ्ते का दूसरा दिन है और नए खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार है। इस हफ्ते SMC ग्लोबल के मुदित गोयल, निर्मल बंग की स्वाति होतकर और Manasjaiswal.com के मानस जायसवाल मुकाबला करेंगे। इस बार का मुकाबला खास है।  इस हफ्ते पिछले तीन हफ्तों के विजेता मार्च के खिलाड़ी नंबर वन बनने के लिए मुकाबला कर रहे हैं। पिछले तीन हफ्तों में इन्होंने शानदार रिटर्न कमाए थे। मानस जायसवाल ने 64%, स्वाति होतकर ने 36% तो मुदित ने 13% रिटर्न कमाए थे। ऐसे में इस हफ्ते भी धमाकेदार रिटर्न के लिए तैयार हो जाइये।


लेकिन गेम शुरु करने से पहले खेल के नियम जानना जरूरी है तो आइये देख लेते हैं खेल के नियम क्या हैं


खतरों के खिलाड़ी के नियम


ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे।  हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।


इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।


SMC ग्लोबल के Mudit Goyal की ट्रेडिंग टिप्स


BAJAJ CONSUMER: खरीदारी करें 134.20 रुपये, लक्ष्य 150 रुपये, स्टॉपलॉस 129 रुपये


CDSL: खरीदारी करें 212 रुपये, लक्ष्य 230 रुपये, स्टॉपलॉस 206 रुपये


Manasjaiswal.com के MANAS JAISWAL की ट्रेडिंग टिप्स


RBL Bank : बिकवाली करें, लक्ष्य 115 रुपये, स्टॉपलॉस 147.30 रुपये


Bajaj Finserv: बिकवाली करें, लक्ष्य 4025 रुपये, स्टॉपलॉस 4626 रुपये


निर्मल बंग की Swati Hotkar की ट्रेडिंग टिप्स


SEQUENT: खरीदारी करें, लक्ष्य 85/89 रुपये, स्टॉपलॉस 72 रुपये


डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। CNBC-आवाज़ इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।