Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

एक्सपर्ट के संग बनाइए पक्की रणनीति, जानिये किस share में करें निवेश या किससे रहें दूर

आज क्रूड नें मूड बिगाडा़ है। बैंक निफ्टी में 19500 का महत्वपूर्ण स्तर है और निफ्टी में 9000 का महत्वपूर्ण स्तर है।
अपडेटेड Apr 21, 2020 पर 16:05  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कोरोना के चलते बाजार में भारी उठापटक चल रही है। कई दिनों की गिरावट के बाद बाजार में तेजी देखने को भी मिली है। उछाल और गिरावट के बावजूद बाजार में पैसा बनाया जा सकता है। कई निवेशकों ने इस लॉकडाउन के पहले शेयरों में निवेश किया है जबकि कुछ निवेशकों ने लॉकडाउन के दौरान भी शेयर खरीदे हैं। आगे चलकर वे निवेशक इन शेयरों में पैसा बनायेंगे कि नहीं। उन्हें इन ट्रेड्स में बने रहना चाहिए, निकल जाना चाहिए या मुनाफावसूली करनी चाहिए इस पर सीएनबीसी-आवाज़ के साथ मार्केट एक्सपर्ट LFS Broking के Rajesh Satpute अपनी राय दे रहे हैं।


LFS Broking के राजेश सातपुते ने कहा कि बाजार में आज क्रूड नें मूड बिगाडा़ है इसमें बहुत बड़ी उठापठक देखने को मिली है। 9000 के लेवल को बचाने के लिए बुल संघर्ष कर रहा है। बैंक निफ्टी में 19500 का महत्वपूर्ण स्तर है और निफ्टी में 9000 का महत्वपूर्ण स्तर है। इसमें पसंदीदा स्टॉक्स को गिरावट पर खरीदने के लिए उन्हें रडार पर रखना चाहिए।


LFS Broking के राजेश सातपुते की ट्रेडिंग टिप्स


Amrutanjan: खरीदें, लक्ष्य- 440 से 460 रुपये, स्टॉपलॉस-392 रुपये


Aurobindo pharma: इसमें लॉन्ग पोजीशन बनानी चाहिए 


ICICI Bank:  इसमें  बने रहना चाहिए


Dcb bank: 900 @ 82.05 रुपये- इसमें बने रहें


Jk tyre: 182 shares @ 67- इसमें 55 का पुलबैक भी दिखा है। इसमें 60 से 65 की जगह बनती दिख रही है  इसलिए इसमें स्टॉपलॉस 47 रुपये के साथ बने रहना चाहिए।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।