Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

एक्सपर्ट के संग बनाइए पक्की रणनीति, जानिये किस share में करें निवेश या किससे रहें दूर

कोरोना के चलते बाजार में भारी उठापटक चल रही है। उछाल और गिरावट के बावजूद बाजार में पैसा बनाया जा सकता है।
अपडेटेड May 07, 2020 पर 23:10  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कोरोना के चलते बाजार में भारी उठापटक चल रही है। उछाल और गिरावट के बावजूद बाजार में पैसा बनाया जा सकता है। कई निवेशकों ने इस लॉकडाउन के पहले शेयरों में निवेश किया है जबकि कुछ निवेशकों ने लॉकडाउन के दौरान भी शेयर खरीदे हैं। आगे चलकर वे निवेशक इन शेयरों में पैसा बनायेंगे कि नहीं। उन्हें इन ट्रेड्स में बने रहना चाहिए, निकल जाना चाहिए या मुनाफावसूली करनी चाहिए इस पर सीएनबीसी-आवाज़ के साथ मार्केट एक्सपर्ट LFS Broking के Rajesh Satpute अपनी राय दे रहे हैं।


मिड-डे जैकपॉट


आशीष वर्मा ने आज सीएनबीसी-आवाज़ पर मिड-डे जैकपॉट के रूप में Jyoti labs का नाम सुझाया है। उनका कहना है कि इस शेयर में निवेश करने से निवेशकों का अच्छा फायदा हो सकता है।


LFS Broking के राजेश सातपुते ने बाजार पर राय देते हुए  कहा कि निफ्टी में 9200 के लेवल पर सपोर्ट हो रहा है। 9200 के ऊपर बार्यर्स पॉजिटिव है। इसलिए इसमें 9200 के नीचे 25 प्वाइंट का स्टॉपलॉस लगाकर लॉन्ग कर सकते हैं।


LFS Broking के राजेश सातपुते की ट्रेडिंग टिप्स


Reliance industries: 40 @ 886- इस स्टॉक में 1420 का स्टॉपलॉस लगायें। इसमें 1350 का स्तर आ सकता है। यदि वहां भी रुक सकते हैं तो रुकें आगे चलकर फायदा जरूर होगा।


Kotak Mahindra Bank:30 Shares@ 1128- इस स्टॉक में ., 1150 का स्टॉपलॉस लगाकर 1300 के लक्ष्य के लिए होल्ड करें।


Sunpharma:  462 पर खरीदा है- 447 का स्टॉपलॉस 480 से 490 के बीच मुनाफावसूली करें


Grindwell Norton: लॉन्ग टर्म के लिहाज से लेना है ब्लू चिप लें हिंदुस्तान युनिलीवर खरीदें।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।