Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

एक्सपर्ट के संग बनाइए पक्की रणनीति, जानिये किस share में करें निवेश या किससे रहें दूर

कोरोना के चलते बाजार में भारी उठापटक चल रही है। उछाल और गिरावट के बावजूद बाजार में पैसा बनाया जा सकता है।
अपडेटेड May 28, 2020 पर 16:19  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कोरोना के चलते बाजार में भारी उठापटक चल रही है। उछाल और गिरावट के बावजूद बाजार में पैसा बनाया जा सकता है। कई निवेशकों ने इस लॉकडाउन के पहले शेयरों में निवेश किया है जबकि कुछ निवेशकों ने लॉकडाउन के दौरान भी शेयर खरीदे हैं। आगे चलकर वे निवेशक इन शेयरों में पैसा बनायेंगे कि नहीं। उन्हें इन ट्रेड्स में बने रहना चाहिए, निकल जाना चाहिए या मुनाफावसूली करनी चाहिए इस पर सीएनबीसी-आवाज़ के साथ मार्केट एक्सपर्ट LFS Broking के Rajesh Satpute अपनी राय दे रहे हैं।


LFS Broking के Rajesh Satpute ने निफ्टी पर राय देते हुए कहा कि कल एक ब्रेकडाउन देखा गया था। वहां से रिकवरी हुई है। निफ्टी 9200 के ऊपर आया था। इसमें आज 9500  तक पुल बैक आ सकता है। हालांकि निफ्टी की बजाय अच्छे स्टॉक्स पर फोकस करना चाहिए।


Mid-day Jackpot


आज सीएनबीसी आवाज़ पर आशीष वर्मा ने मिड-डे जैकपॉट के रूप में V-guard Industries का शेयर सुझाया है। ये शेयर 52 हफ्ते की ऊंचाई 260 रुपये से 33 प्रतिशत नीचे कारोबार कर रहा है। ये कंपनी पंखे, कूलर, किचन अप्लायंस बनाती है।


इसके अलावा स्टेबलाइजर, केबल, UPS और पंप का भी कारोबार करती है। कंपनी का वोल्टेज स्टेबलाइजर में 51 प्रतिशत मार्केट शेयर है। अब कंपनी दक्षिण भारत के अलावा दूसरे मार्केट में विस्तार कर रही है। इसके साथ ही कंपनी नए प्रोडक्ट लॉन्च कर रही है। कंपनी के पास 31 दिसंबर तक 250 करोड़ रुपये का कैश मौजूद था।


LFS Broking के राजेश सातपुते की ट्रेडिंग टिप्स


Shalby Limited: इसमें खरीदारी करनी चाहिए, स्टॉपलॉस-62.50 रुपये, लक्ष्य-75 रुपये


Indraprastha medico: इसमें खरीदी कर सकते हैं, स्टॉपलॉस-37.50 रुपये, लक्ष्य-42 रुपये


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।