Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

नल से जल स्कीम के तहत इस कंपनी को मिले कई कॉन्ट्रैक्ट, आपको निवेश पर मिलेगा मुनाफा

यह जलापूर्ति, सिंचाइ और अन्य एनर्जी सेक्टर में कारोबार करती है।
अपडेटेड Feb 18, 2020 पर 12:18  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

सीएनबीसी-आवाज़ के मार्केट्स एडिटर, प्रदीप पंड्या ने Jindal Saw में 115 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है। पंड्या का कहना है कि इस स्टॉक में पिछले 3 हफ्ते में 20 प्रतिशत का करेक्शन आया है। कच्चे तेल की कीमते स्थिर हैं। कंपनी ने नल से जल स्कीम के तहत कई कॉन्ट्रैक्ट प्राप्त किये हैं। यह जलापूर्ति, सिंचाइ और अन्य एनर्जी सेक्टर में कारोबार करती है। Jindal Saw के इंफ्रास्ट्रक्चर में 102 लाख करोड़ के निवेश के बाद लाभ होगा।


पंड्या का कहना है कि कंपनी ने पिछले 5 सालों में अपना कर्ज 8000 करोड़ रुपये से घटाकर 5500 करोड़ रुपये कर लिया है। कंपनी के शेयर का बुक वैल्यू 207 रुपये है, कंपनी की डिविडेंड यील्ड 2.2 प्रतिशत और पीई 3 गुना है। पिछली 4 तिमाहियों में कंपनी का मुनाफा 1043 करोड़ रुपये रहा है जबकि मार्केट कैप 3000 करोड़ से कम रहा है। कंपनी की बिक्री में पिछले 2 सालों में 50 प्रतिशत की बढ़ोत्तरी हुई है इसलिए इसमें खरीदारी करके मुनाफा कमाने का यह एक अच्छा मौका है।


सोशल मीडिया अपडेट्स के लिए हमें Facebook (https://www.facebook.com/moneycontrolhindi/) और Twitter (https://twitter.com/MoneycontrolH) पर फॉलो करें।