आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 09, 2018 पर 15:49  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


आनंद राठी सिक्योरिटीज के सिद्धार्थ सेडानी का कहना है कि डीसीएम श्रीराम में 745 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। कंपनी आनेवाले दिनों में 18-20 फीसदी तक की ग्रोथ से बढ़ सकती है। मिडकैप आईटी सेक्टर में तेजी देखने को मिल रही है। इस सेगमेंट में टाटा एलेक्सी में खरीदारी करने की सलाह होगी।


एचडीएफसी बैंक में गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं प्राइवेट सेक्टर बैंक में इंडसइंड बैंक में भी गिरावट पर खऱीदारी करने की सलाह होगी।


इक्विटीरश के कुणाल सरावगी का कहना है कि इंडियाबुल्स रियल एस्टेट में कुछ एक्शन देखने को मिल सकता है। इसमें 200-260 रुपये के स्तर पर कंसोलेडेशन देखने को मिल रहा है। अगर 260 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 350 रुपये के स्तर देखने को मिलेंगे। लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से 220 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


चार्ट पैटर्न के लिहाज से टीसीएस में काफी मजबूती देखने को मिल रही है और इसमें लंबी अवधि के लिहाजा से भी काफी अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। मौजूदा स्तर से इसमें बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें 3050 रुपये तक के लक्ष्य के लिए 2950 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।टाटा स्टील 690 रुपये के ऊपरी स्तर को पार करता है तो इसमें 750 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें नतीजे से पहले खरीदारी करने की सलाह नहीं होगी।


रेलिगेयर के आशु मदान का कहना है कि सन फार्मा में कल के सत्र में अच्छी रिकवरी देखने को मिली है। इसमें पॉजिटीव डेवलपमेंट होने की संभावनाएं है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। इंडियाबुल्स रियल एस्टेट में खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। 


किरण जाधव डॉटकॉम के सीएमडी किरण जाधव का कहना है कि रिलायंस पावर में काफी अच्छी मजबूती देखने को मिल रही है। इसमें 44 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 48-50 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की सलाह होगी। वहीं चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज सेजिंदल स्टील में 266 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


डीएलएफ में 230-233 रुपये के स्तर पर मजबूत रजिस्टेंस बना हुआ है। जब तक इसमें 230-233 रुपये के स्तर को पार नहीं करता तब तक इसमें तेजी की संभावनाएं नहीं है। लिहाजा इसमें खरीदारी ना करने की सलाह होगी।