Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 08, 2018 पर 15:48  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


एयूएम कैपिटल के राजेश अग्रवाल का कहना है कि चीनी सेक्टर में जिस तरह से गिरावट देखी गई है उसके चलते कुछ कंपनियों में खरीदारी की जा सकती है। बलरामपुर चीनी में कमजोरी के बाद इसके वैल्यूएशन काफी सस्ते हो गए है। फर्स्ट सोर्स के मार्जिन में सुधार देखने को मिला है। इसमें 68 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


एनबीसीसी में डेट की कोई दिक्कत नहीं है। सरकारी कंपनी होने के नाते इसमें सरकार की योजनाओं का फायदा जल्द मिलता है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


टेक्निकल एक्सपर्ट राजेश सतपुते का कहना हैपीटीसी में शॉर्ट पोजिशन कट रही है। आज के सत्र में 92.15 रुपये के स्तर पर क्लोजिंग देता है तो इसमें तेजी की संभावनाएं होगी। वहीं आरईसी में 130 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट कवरिंग करने की सलाह होगी।


रिलायंस इंफ्रा में 415 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 440 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। 


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि इंडियाबुल्स वेंचर्स में 255 रुपये के ऊपरी स्तर पर तेजी देखने को मिलेगा। लिहाजा 245 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 270 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


प्रभुदास लीलाधर की ज्वाइंट एमडी अमीषा वोरा का कहना है कि बाजार में लगातार तेजी के बाद मुनाफावसूली देखने को मिल रही है। बाजार 9900-10000 के स्तर पर सपोर्ट ले सकता है। आगे भी बाजार उतार-चढ़ान भरा रह सकता है। प्राइवेट सेक्टर पर बात करते हुए उन्होंने आगे कहा कि प्राइवेट बैंकों में निवेश के मौके है।


आर के ग्लोबल के राकेश बंसल का कहना है कि चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से फेडरल बैंक में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 90 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी और इसमें 98 रुपये का लक्ष्य हासिल हो सकता है। अदानी पोर्ट्स में 375 रुपये के स्तर पर बेहतर सपोर्ट बना हुआ है। हालांकि चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से इसमें खरीदारी की राय नहीं होगी, लेकिन इसमें 393 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकती है।


भारती इंफ्राटेल में 330 रुपये के स्तर पर सपोर्ट लिया है। शॉर्ट टर्म में 345 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें शॉर्ट कवरिंग की राय ना देते हुए गिरावट में 322 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 347 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करनेकी सलाह होगी।