Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 13, 2018 पर 16:00  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और किन शेयरों पर रखें फोकस, आइए जानते हैं बाजार के दिग्गज जानकारों से -


क्राफ्टवेल्थ मैनेजमेंट के आशीष कुकरेजा का कहना है कि टीसीएस में मौजूदा स्तर से रिकवरी देखने को मिली है। इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की राय होगी। भारत डायनामिक्स के आईपीओ में पैसे लगाने की सलाह होगी। इसमें मध्यम व लंबी अवधि का नजरिया रख निवेश करें तो आपको अच्छे रिटर्न मिल सकते है।


आईडीबीआई बैंक में ऊछाल देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें ट्रेडिंग का नजरिया रख ही निवेश करने की सलाह होगी। फ्यूचर ग्रुप में फ्यूचर कंज्यूमर में तेजी देखने को मिल रही है। जिस तरह से मैनजमेंट से बदलाव किए है उसके चलते इसमें आनेवाले समय में तेजी की संभावनाएं है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी।


एचडीएफसी सिक्योरिटीज के वी के शर्मा का कहना है कि मौजूदा बाजार में ट्रेडिंग के लिहाज से खरीदारी कर मुनाफा कमायें। एलटीसीजी टैक्स में बदलाव के लिए सरकार को अर्जी मिली है अगर एलटीसीजी टैक्स में बदलाव होता है तो यह खबर बाजार के लिए काफी सकारात्मक रहेगी।


चेन्नई पेट्रो में बने रहें। कंज्मशन थीम में लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें लंबी अवधि में अच्छा मुनाफा मिलने की संभावनाएं है। जिसके चलते निवेशकों को इस थीम में बने रहने और नई खरीदारी करने की सलाह होगी।


मोनार्क नेटवर्थ कैपिटल के रिसर्च हेड विश्वेश चौहान का कहना है कि चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से आईओसी में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी देखी जा रही है जिसके चलते इसमें 430 रुपये के स्तर आसानी से देखने को मिलेगे। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि इंटरग्लोबल एविएशन में 1260 रुपये के स्तर पर अहम सपोर्ट बना हुआ है और इसमें मौजूदा स्तर से हल्की बढ़त की संभावनाएं भी बनी हुई है। इसमें 1320 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। वहीं बायोकॉन में 605-620 रुपये के बीच कारोबार कर सकता है।