आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 09, 2018 पर 16:26  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

कमजोर शुरुआत के बाद बाजार में आज अच्छी तेजी देखने को मिली। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


एंजेल ब्रोकिंग के समीत चव्हाण का कहना है कि टाइटन में 995 रुपये के स्तर पर कामकाज करता है तो इसमें तेजी देखने को मिलेगी। इंडियन बैंक में 362 रुपये के लक्ष्य के लिए गिरावट पर खरीदारी कर सकते है। इसमें 327 रुपये के स्टॉपलॉस रखें।


अरिहंत कैपिटल के डायरेक्टर आशीष माहेश्वरी का कहना है कि जिन कंपनियों के नतीजें उम्मीद से बेहतर आये है उन स्टॉक्स में मुनाफावसूली हुई है। लिहाजा मौजूदा समय में टाइटन में नई खरीदारी से बचें। कंपनी आनेवाले दिनों में तेजी देखने को मिलेगी, लेकिन इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


इंडियन बैंक में खरीदारी की जा सकती है। इसमें एनपीए में गिरावट की संभावनाएं है। लिहाजा इसमें गिरावट पर 400 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें। टाटा मोटर्स में खरीदारी की सलाह नहीं होगी।


बीएसई और एनएसई के मेंबर दीपन मेहता का कहना है कि यूनियन बैंक, एक्सिस बैंक में निवेशकों को खरीदारी करने की सलाह नहीं होगी। हालांकि इनमें ट्रेडिंग का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। एचडीएफसी बैंक में निवेशकों को लंबी अवधि के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


सरवेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि उज्जीवन में 425-430 रुपये के स्तर पर दबाव बन सकता है। अगर 430 रुपये के ऊपरी स्तर को पार करता है तो इसमें तेजी देखने को मिलेगी। लिहाजा 430 रुपये के ऊपरी स्तर पर ही लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


जूबिलेंट लाइफ ने 890 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 890 रुपये के लक्ष्य के लिए खऱीदारी की जा सकती है।