आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 10, 2018 पर 15:54  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज मुनाफावसूली हावी रही। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय-


क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के एमडी आशीष कुकरेजा का कहना है कि टाटा ग्लोबल में नतीजों से पहले खरीदारी ना करने के सलाह होगी। फार्मा सेक्टर से दूरी बना कर रखने की सलाह होगी।


वाटरबेस लिमिडेट में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें आनेवाले दिनों में भी तेजी बरकरार रहने की सलाह होगी। इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख गिरावट पर खरीदारी की जा सकती है।


मार्केट एक्सपर्ट राजेश सातपुते का कहना है कि सन टीवी में 840-845 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना सकता है। लिहाजा जिन निवेशकों ने इसमें खरीदारी की है वह 840 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ बने रहें। मौजूदा स्तर से इसमें तेजी होती है तो 900 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। फेडरल बैंक में मौजूदा निवेशकों को बने रहने की सलाह होगी। इसमें गिरावट के बाद तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। हालांकि इसमें 87 रुपये के स्तर पर नजर रखने की जरुरत है। स्ट्राइड शासुन में 500 रुपये के नीचे फिसल सकता है। लिहाजा इसमें बिकवाली की सलाह होगी।


मार्केट एक्सपर्ट आनंद टंडन का कहना है कि फेडरल बैंक के नतीजे उम्मीद से ज्यादा बेहतर नहीं थे। फेडरल बैंक में गिरावट में खरीदारी करने की सलाह होगी। हिंडाल्को के नतीजे बेहतर आने की उम्मीद है। जिन निवेशकों को मेटल सेक्टर में खरीदारी करनी हो वह हिंडाल्को में खरीदारी कर सकते है।