आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 07, 2018 पर 15:41  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि टाटा स्टील में तेजी देखऩे को मिल रही है। इसमें 620 रुपये का लक्ष्य देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें 585 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। वहीं सेल में मौजूदा स्तर से तेजी देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 85-87 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


आईडीबीआई बैंक में मुमेंटम देखने को मिल सकती है। इसमें 63 रुपये के लक्ष्य के लिए 57 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। फेडरल बैंक में 90 रुपये के स्तर देखऩे को मिल सकती है। लिहाजा इसमें भी 1-2 दिन का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी।


एयूएम कैपिटल के राजेश अग्रवाल का कहना है कि टाइटन में मुनाफावसूली के चलते दबाव देखने को मिल रहा है। जब तक 870 रुपये के ऊपरी स्तर पर टाइटन कारोबार कर रहा है तब तक इसमें तेजी की पूरी संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें 870 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ मौजूदा निवेशकबने रहें। इसमें 925 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है।