Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 11, 2018 पर 15:32  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

आखिरी घंटे के दौरान अच्छी रिकवरी के चलते बाजार सपाट होकर बंद हुए हैं। अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


मोतीलाल ओसवाल के एवीपी राहुल शाह का कहना है कि कंज्यूमर सेगमेंट में एचयूएल अच्छा प्रदर्शन दिखा रहा है। इसमें 1596 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें 1660 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है। अपोलो टायर, सिएट में तेजी देखने को मिली है। अपोलो टायर के बजाय सिएट में खरीदारी करने की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के डायरेक्टर संदीप जैन का कहना है कि लॉर्जकैप सीमेंट सेक्टर की तरफ ध्यान देने की जरुरत है। अल्ट्राटेक सीमेंट में खरीदारी करने की सलाह होगी। हालांकि वैल्यूएशन के लिहाज ये स्टॉक्स महंगा हो चुका है, लेकिन इसमें मौजूदा स्तर से और तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। पीएनबी हाउसिंग फाइनेंस में खरीदारी ना करने की सलाह होगी।


एसबीआई में खरीदारी करने की सलाह होगी।पीएनबी, केनरा बैंक में ट्रेडिंग के लिहाज से खरीदारी करने की सलाह होगी।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि ग्रासिम में 1060 रुपये के लक्ष्य हासिल हो चुके हैं। इसमें 1037 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी क्योंकि मौजूदा स्तर से और तेजी की संभावनाएं बनी हुई है।


इंफोसिस में 1260 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। बंधन बैंक में मुनाफावसूली के कारण कमजोरी देखने को मिल रही है। इसमें 527 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 510 रुपये के लक्ष्य के लिए मुनाफावसूली करने की सलाह होगी।


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है किभारती एयरटेल में 384 रुपये के स्तर को पार किया है। जब तक इसमें 384 रुपये के ऊपरी स्तर पर बना हुआ है, तब तक इसमें तेजी बनी रहेंगी। इसमें 347 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। वहीं बजाज फिनसर्व में 6130 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है। इसमें 6130 रुपये के ऊपरी स्तर पर 6220 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


यूनाइटेड ब्रेवरीज में मौजूदा स्तर से तेजी की संभावनाएं बनी हुई है, लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक 1245 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1300 रुपये क लक्ष्य के लिए होल्ड करने की सलाह होगी। बीईएमएल में कमजोरी देखने को मिल रही है। इसमें 870 रुपये के स्तर पर कारोबार कर सकता है। लिहाजा इसमें बिकवाली की राय होगी।


मार्केट एक्सपर्ट आनंद टंडन का कहना है कि आईसीआईसीआई बैंक और एसबीआई में खरीदारी करने की राय होगी। इनमें मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। बैड बैंक पर नीति साफ होने का इंतजार करना चाहिए।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि टेक महिंद्रा 730 रुपये के ऊपरी स्तर पर टिका रहता है तो इसमें मजबूती देखने को मिलेगी। वहीं इंफोसिस में ज्यादा मजबूती नजर नहीं आ रही है जिसके चलते इनमें खरीदारी की राय नहीं होगी।