आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Tue, 12, 2018 पर 15:40  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज जोरदार तेजी देखने को मिली है।अब आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


रजत बोस डॉटकॉम के रजत बोस का कहना है कि एचयूएल में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से 1615 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1670-1680 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाई जा सकती है। इसमें आनेवाले दिनों में तेजी की पूरी संभावनाएं बनी हुई है।


मार्केट एक्सपर्ट प्रकाश दीवान का कहना है कि फार्मा सेक्टर में बायोकॉन में गिरावट पर लंबी अवधि के लिए खरीदारी करें। इसमें लंबी अवधि में अच्छी तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। लेमन ट्री में 62-65 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी। कंपनी का बिजनेस मॉडल काफी अच्छा है जिसके चलते इसमें तेजी की संभावनाएं है, लेकिन इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


जीएम ब्रेअवरीज में फंडामेटल के लिहाज से काफी आकर्षक नजर आ रहा है। इसमें मौजूदा स्तर से काफी तेजी देखने को मिल रही है। लिहाजा इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी ना करते हुए गिरावट पर खरीदारी की राय होगी।


प्रकाश दीवान ने अच्छे और सस्ते स्टॉक्स के तौर पर ईआईएल और आरसीएफ को चुना है। प्रकाश दीवान का मनना है कि कंपनी काफी अच्छी है, इसमें 15-18 महीने में 15 फीसदी तक की तेजी संभव है। लिहाजा ईआईएल में 222 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं आरसीएफ में भी खरीदारी करने की सलाह दी है। इसमें 111 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है।


एचआरबीवी क्लाइंट सॉल्यूशंस के सीईओ टी एस हरिहर ने अच्छे और सस्ते स्टॉक्स के तौर पर अरविंदो फार्मा को चुना है। टी एस हरिहर का मानना है इसमें 575 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 680 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि जस्ट डायल में 573 रुपये के सटॉपलॉस के साथ 610 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। हीरो मोटोकॉर्प में 3770 रुपये के लक्ष्य देखऩे को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 3770 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


फोर्टिस हेल्थकेयर में ब्रेकडाउन हो रहा है। इसमें 130 रुपये के स्तर देखऩे को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 144 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। आनेवाले दिनों में इसमें और गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है। लेमन ट्री में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। लिहाजा इसमें गिरावट पर 85 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के सीईओ संदीप वागले का कहना है कि यूनाइटेड स्पिरिट्स में तेजी का मुमेंटम बना हुआ है। इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख होल्ड करने की सलाह होगी। इसमें 3-6 महीने में 4500 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है। जस्ट डायल में मुनाफावसूली करने की सलाह होगी। इसमें वन-वे तेजी देखने को मिलती है।