Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 14, 2018 पर 15:17  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


क्यू-एप सिक्योरिटीज केरिसर्च हेड शुभम अग्रवाल का कहना है कि चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से अशोक लेलैंड में शॉर्ट टर्म का नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। अशोक लेलैंड में फ्यूचर्स में 141 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 152 रुपये के लक्ष्य के लिए 2-3 दिन का नजरिया ऱख खरीदारी की जा सकती है।


एचयूएल में लॉन्ग टर्म नजरिए से देखा जाएं तो इसमें अच्छी तेजी की सभावनाएं बनी हुई है, लेकिन शॉर्ट टर्म में इसमें गिरावट देखनेको मिलेगी। लिहाजा इसमें गिरावट पर मध्यम अवधि के लिए 1530 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1680-1700 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की राय होगी। 


ट्राकॉम स्टॉक ब्रोकर्स के डायरेक्टर पार्थिव शाह का कहना है कि टीसीएस के बायबैक की खबर रिटेल इन्वेस्टर्स के लिए बेहतर होगा। कंपनी का बिजनेस मॉडल काफी बेहतर है। लिहाजा टीसीएस में हर गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें लंबी अवधि में 15 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है।


होटल्स सेक्टर में इंडियन होटल्स में खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं लेमन ट्री में गिरावट पर ही खरीदारी करने की सलाह होगी।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि टीसीएस में गिरावट देखने को मिल सकती है। टीसीएस में 1775 रुपये के स्तर पर खरीदारी की जा सकती है। ड्रेजिंग में नई तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 556 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ रुपये के 620 रुपये तक के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं शिपिंग कॉर्पोरेशन में 56 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 70 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


अशोक लेलैंड में 135-140 रुपये से इसमें तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 142 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। लिहाजा इसमें 150 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। आईटीडीसी में मौजूदा निवेशक मुनाफावसूली करें।


सुंदरम म्यूचुअल फंड के सुनील सुब्रमणियम, का कहना है कि फार्मा सेक्टर में कुछ चुनिंदा स्टॉक्स में खरीदारी की जा सकती है।


एयूएम कैपिटल के रिसर्च हेड, राजेश अग्रवाल का कहना है कि  रेडिको खेतान में लागतार तेजी देखने को मिली है। लिहाजा इसमें लंबी अवधि के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। एचओईसी में 125-126 खरीदारी की जा सकती है। मध्यम अवधि में 150 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकते है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है किपेज इंडस्ट्रीज में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 25500 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 28000-28500 के लक्ष्य के 3-6 महीने का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी। बजाज फाइनेंस में मौजूदा स्तर से 2240 रुपये के स्तर 2210 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के एसोसिएट डायरेक्टर राजेश सातपुते का कहना है कि रिलायंस होम फाइनेंस में 78 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। इसमें 64 रुपये के स्टॉपलॉस रखने की सलाह होगी। एचओईसी में मुमेंटम देखने को मिल रहा है। इसमें 144-145 रुपये के लक्ष्य के लिए 125 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।