Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jun 25, 2018 पर 16:34  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है किटीसीएस में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इसमें हर गिरावट पर खरीद की राय होगी। इसमें 1880 रुपये तक के स्तर देखऩे को मिल सकते है। माइंडट्री में गिरावट देखने को मिल रही है। इसमें शॉर्टकवरिंग के बाद गिरावट देखी जा रही है। लिहाजा इसमें 880 रुपये तक के लक्ष्य के लिए शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि टीआरएफ में अच्छी वॉल्यूम में काम करती है, लिहाजा मौजूदा निवेशक इसमें बने रहें।
 
किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है किइलाहाबाद बैंक में शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर  से गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें में 43.20 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 39.20 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी। एसबीआई में 262 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है, लिहाजा इसमें किसी तरह की रणनीति ना बनाने की सलाह होगी।


मौजूदा स्तर से टाटा मोटर्स में शॉर्ट पोजिशन ना बनाए। इसमें निवेशक 296 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 282 रुपये के लक्ष्य के लिए बिकवाली करें।


मार्केट एक्सपर्ट आनंद टंडन का कहना है कि ट्रेड वार का असर दुनिया के सभी बाजारों में दिखेगा। लिहाजा बाजार में फ्रंटलाइन में खरीदारी करनी की सलाह होगी। ऑटो एंसलिरी में खरीदारी की जा सकती है। 


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि मदरसनसूमी में बिकवाली की राय होगी। इसमें 290 रुपये के स्तर पर बिकवाली की राय होगी। इसमें 270 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। यूनाइटेड स्पिरिट्स में 1150 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें बिकवाली की राय होगी।