Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -
अपडेटेड Jun 26, 2018 पर 16:34  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


एलकेपी सिक्योरिटीज के गौरव बिस्सा का कहना है कि सीमेंट सेक्टर में तेजी देखने को मिल रही है। अंबुजा सीमेंट में मौजूदा स्तर से बढ़त देखने को मिल सकती है। इसमें 220-222 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। बजाज फाइनेंस में 2300 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें 2450 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 2300-2320 के लक्ष्य के लिए बिकवाली की राय होगी। 


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि आईडीबीआई बैंक में मौजूदा स्तर से गिरावट की सभावनाएं बनी हुई है। इसमें 52-50 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। मैरिको में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 338 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 350 रुपये तक के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


वहीं यूनाइटेड स्पिरिट्स में भी तेजी का मूव देखऩे को मिल रहा है। यूनाइटेड स्पिरिट्स में 720 रुपये के लक्ष्य के लिए 686 रुपये के स्टॉपल़ॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


क्राफ्ट वेल्थ मैनेजमेंट के आशीष कुकरेजा का कहना है किजेएमसी प्रोजेक्ट्स में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करें इसमें मौजूदा स्तर से अच्छे रिटर्न बनने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि आईडीबीआई बैंक में 58-52 रुपये के दायरे में कामकाज करेगा। इससे ज्यादा बढ़त की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है। हेक्सावेयर में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 444 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 458 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।