Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Wed, 04, 2018 पर 16:06  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है। आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


एलकेपी सिक्योरिटीज के एवीपी गौरव बिस्सा का कहना है कि इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस में तेजी देखी जा रही है। इसमें 1144 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1175 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


यूपीएल में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 670 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें 615 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करें। इसमें शॉर्ट टर्म में 635 रुपये के स्तर देखने को मिल सकता है जबकि पोजिशनल नजरिया रखा जाएं तो 670 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकते है।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है किरिलायंस इंडस्ट्रीज में आज के सत्र में खरीदारी करने की सलाह होगी। रिलायंस में 1050 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकता है। बजाज ऑटो में तेजी देखने को मिल रही है जो आनेवाले दिनों में बरकरार रह सकती है। इसमें 3000 रुपये तक के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


चार्ट स्ट्रक्चर के लिहाज से मारुति सुजुकी में काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। मारुति सुजुकी में 9500 रुपये के लक्ष्य के लिए मौजूदा निवेशक बने रहें और नए निवेशक भी इसमें खरीदारी कर सकते है। एचयूएल में 1655 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 1680 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी ग्रोथ की उम्मीद है।


रेडिको खेतान में 380 रुपये के आसपास सपोर्ट बना हुआ है। इसमें मौजूदा स्तर से तेजी की मूव बना हुआ है। 1-2 दिन में इसमें 415 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है।


रेलीगेयर सिक्योरिटीज के प्रेसिडेंट आशु मदान का कहना है कि गवर्नेंस की चिंता से शेयर और पिट सकता है। गुजरात सिद्धि सीमेंट में गिरावट पर खरीदारी की जा सकती है। रिलायंस में पॉजिटीव मूव बना हुआ है। इसमें करेक्टिव मूव के बाद अच्छी तेजी देखने को मिलती है। लिहाजा इसमें 1100 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। ऑलकार्गो में 130 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


ज्वाइंड्रै कैपिटल के अविनाश गोरक्षकर का कहना है कि ऑटो सेक्टर में एमएंडएम में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। वित्त वर्ष 2019 में कंपनी के मुनाफे में अच्छी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें पोजिशनल नजरिया रख 1050-1060 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


रेडिको खेतान में ज्यादा जोखिम के साथ ज्यादा रिटर्न बनने की संभावानाएं बनी हुई है। इसमें मध्यम व लंबी अवधि के लिए खरीदारी की जा सकती है। आईटीडीसी में लिक्विडीटी देखें तो इसमें ज्यादा बढ़त की संभावनाएं नहीं हो। इसमें खबरों


इंडिपेंडेंट एनालिस्ट के सर्वेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि सिएट में 1285 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें 1262 रुपये के स्टॉपलॉस रखें। कैस्ट्रॉल में पोजिशनल नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। इसमें कल के सत्र में 164-165 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से 15-20 फीसदी तक की तेजी आनेवाले 6 महीनों में देखने को मिल सकती है।