Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 06, 2018 पर 16:18  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि सिप्ला  में मौजूदा स्तर से गिरावट देखने को मिल रही है। हालांकि इसमें अधिक गिरावट की संभावनाएं नजर नहीं आती। लिहाजा सिप्ला में 610-312 रुपये के स्तर पर 607 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 630 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


जूबिलेंट फूड में गिरावट की संभावनाएं है। इसमें 1330 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। हालांकि इसमें ज्यादा गिरावट नजर नहीं आती जिसके चलते इसमें हल्की से गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


एयूएम कैपिटल के रिसर्च हेड राजेश अग्रवाल का कहना है कि वैरॉक में रिटेल निवेशकों को मुनाफावसूली करने की सलाह होगी। इसमें 975 रुपये के स्तर प रीएंट्री की जा सकती है।


कोटक सिक्योरिटीज के वीपी श्रीकांत चौहान का कहना है कि स्ट्रलाइट टेक्नोलॉजी में खरीदारी करने की सलाह होगी। ये स्टॉक्स आनेवाले दिनों में अच्छा प्रदर्शन करता नजर आ सकता है। इसमें 335 रुपये के लक्ष्य के लिए 275 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


मण्णपुरम फाइनेंस में अच्छी तेजी की उम्मीद है। इसमें 107-110 रुपये के लक्ष्य के लिए 98 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। प्रसिस्टेस सिस्टम में 820 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 860 रुपये के लक्ष्य के लिए पजिशनल नजरिया रख खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से लॉन्ग किया जा सकता है।


इंडिया इंफोलाइन के ईवीपी संजीव भसीन का कहना है कि सरकारी बैंकों में निवेश से फायदा संभव है। अगली कुछ तिमाहियों में वसूली बढ़ने की उम्मीद है। पहली तिमाही के नतीजों में अच्छी ग्रोथ की उम्मीद है, जिसके कारण बाजार में तेजी की उम्मीद की जा सकती है।


अरिहंत कैपिटल के डायरेक्टर आशीष माहेश्वरी का कहना है कि एयू स्मॉल फाइनेंस में बड़ी बिकवाली की आशंका नहीं है। जूबिलेंट फूड में मौजूदा निवेशकों को होल्ड करने की सलाह होगी। हालांकि इसमें मुनाफावसूली के चलते दबाव देखने को मिल रहा है, लेकिन इसमें 1350 रुपये के स्तर पर नई खरीदारी की जा सकती है।


हीरो मोटोकॉर्प और बजाज ऑटो में अच्छी तेजी देखने को मिली है। फसलों की एमएसपी बढ़ने से ऑटो कंपनियों को फायदा मिलेगा। मौजूदा स्तर से हीरो मोटोकॉर्प , बजाज ऑटो और एमएंडएम में खरीदारी की जा सकती है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि बीईएल में मुमेंटम देखने को मिल रही है। इसमें पोजिशनल नजरिया 142 रुपये के लक्ष्य के लिए रख खरीदारी की जा सकती है।