Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Mon, 09, 2018 पर 15:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

मोतीलाल ओसवाल के राहुल शाह का कहना है कि इंडसइंड बैंक में 2010 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 1960 की कॉल खरीदारी करने की सलाह होगी। टीसीएस में मौजूदा स्तर से तेजी देखने की संभावनाएं बनी हुई है। जब तक ये स्टॉक्स 1860 रुपये के निचले स्तर पर नहीं फिसलता ब तक इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


आईजीएल में 256 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 280 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मजबूती देखने को मिल रही है।


ट्रेडस्विफ्ट ब्रोकिंग के संदीप जैन का कहना है कि इंडोको रेमेडीज में मौजूदा स्तर से करेक्शन देखने को मिलती है तो इसमें खरीदारी करें। साथ ही मौजूदा निवेशक बने रहें। आरती ड्रग्स में 570 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 750 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।


एयू स्मॉल फाइनेंस में गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं मौजूदा निवेशक इसमें होल्ड कर सकते है। फर्स्टसोर्स में 65-70 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। इसमें उपरी स्तर पर तेजी की उम्मीद बनी हुई है। लिहाजा इसमें 90 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


किरणजाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि जेके टायर में 130-132 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। जेके टायर में 124 रुपये के स्टॉपलॉस लगाएं। एसआरईआई इंफ्रा में अच्छी मजबूती देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से हल्की सी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। एसआरईआई इंफ्रा में 60 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 70 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


एजिंस लॉजिस्टिक्स में तेजी की मुमेटम बनता नजर आ रहा है। एजिंस लॉजिस्टिक्स में 222 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


एचआरबीवी क्लाइंट सॉल्यूशंस के टी एस हरिहर का कहना है कि टीसीएस के वैल्यूएशन के लिहाज से काफी एट्रेक्टिव लग रहा है। वहीं वी- मार्ट रिटेल मौजूदा स्तर से काफी महंगा नजर आ रहा है। लिहाजा वैल्यूएशऩ के लिहाज से इसमें खरीदारी की सलाह नहीं होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि एनआईआईटी टेक में अच्छी तेजी देखने को मिल रही है। इसमें मौजूदा स्तर से 1125 रुपये तक के लक्ष्य हासिल हो सकते है। वहीं केपीआईटी टेक में भी ब्रेकआउट देखा जा रहा है। इसमें भी 275 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 290 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की राय होगी।