Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 12, 2018 पर 15:30  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में आज जोरदार तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


एलकेपी सिक्योरिटीज के गौरव बिस्सा का कहना है कि इंफोसिस में 1280 रुपये के स्तर पर सपोर्ट बना हुआ है। अगर ये स्टॉक्स 1280 रुपये के नीचे फिसलता है तब इसमें शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी। कोल इंडिया में उपरी स्तर पर कम्पाउंडिग होती नजर आई है। इसमें 264-263 रुपये के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह होगी। साथ ही इसमें मौजूदा निवेशक बने रहें।


फोर्टिस हेल्थकेयर में 145 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें खरीदारी की राय होगी। इसमें 154 रुपये तक के स्तर आसानी से हासिल हो सकते है। बलरामपुर चीनी में 70 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। वहीं अरविंद में 420 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 440 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें उछाल पर खरीदारी करने की सलाह होगी।


एयूएम कैपिटल के रिसर्च हेड राजेश अग्रवाल का कहना है कि एचडीएफसी बैंक और एचडीएफसी में अच्छी बढ़त देखने को मिली है। दोनों ही कंपनी ने अपने सेक्टर में अच्छा प्रदर्शन किया है। इसमें लंबी अवधि के लिए 15-20 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकते है। लिहाजा इन दोनों में ही खरीदारी की राय होगी।


रिलायंस में पॉजिटीव नजरिया बना हुआ है। कंपनी के एजीएम केबाद से ही लगातार मुमेंटम देखने को मिल रही है। इस तिमाही में कंपनी के एबिटडा में 25-26 फीसदी तक की तेजी देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें हल्की सी गिरावट पर खरीदारी की जा सकती है।


एलएफएस ब्रोकिंग के एसोसिएट डायरेक्टर राजेश सातपुते का कहना है कि रेमंड में मौजूदा स्तर से अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 900 रुपये के लक्ष्य के लिए 870 रुपये के स्टॉपलस के साथ खरीदारी की जा सकती है। बाटा में मुमेंटम देखने को मिल रही है। इसमें 80 रुपये के स्तर पर बाटा में 860 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकता है।


इंडिया सीमेंट में हल्की सी बढ़त की संभावनाएं है। इसमें 105 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 125 रुपये के लक्ष्य के लिए मुमेंटम खरीदारी की जा सकती है।टाटा कम्यूनिकेशंस में 630 रुपये के ऊपरी स्तर पर पोजिशनल नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी अन्यथा अभी खरीदारी से बचें।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि बैंक ऑफ बडौदा में मजबूती देखने को मिल रही है। इसमें 124 रुपये तक के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। बजाज ऑटो में करेक्टिव मूव देखने को मिल रहा है। इसमें शॉर्ट पोजिशन ना बनाएं।