आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस -
Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Thu, 02, 2018 पर 16:09  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में गिरावट देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


ट्रेडबुल्स सच्चितानंद उत्तेकर का कहना है कि टाइटन में 935 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 965 रुपये के स्तर देखने को मिल सकता है। लिहाजा मौजूदा निवेशक 920 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ होल्ड करें और नए निवेशक 935 रुपये के ऊपरी स्तर पर खरीदारी करें।


इंटरग्लोबल एविएशऩ में 1000 रुपये के स्तर के लिए 948 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है। इंडसइंड बैंक में तेजी देखी जा रही है। इसमें 2062 रुपये के लक्ष्य के लिए 2000 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी की जा सकती है।


एंजेल ब्रोकिंग मयुरेश जोशी का कहना है कि टाइटन में लंबी अवधि के लिए निवेशक का नजरिया ऱख निवेश किया जाएं तो आनेवाले समय में ये बेहतर रिटर्न दे सकती है। लिहाजा इसमें गिरावट पर खरीदारी करने की सलाह होगी। महिंद्रा लॉजिस्टिक्स में पॉजिटीव नजरियाबना हुआ है। इसमें 630 रुपये के लक्ष्य हासिल हो सकता है। मौजूदा निवेशक सन फार्मा में बने रहें।


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि फाइजर के नतीजे अनुमान से बेहतर आये है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा 2900 रुपये के लक्ष्य के लिए 2700 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। बॉम्बे डाईंग में 275-280 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। इसमें मौजूदा स्तर से अच्छी बढ़त देखने को मिल सकती है। जेट एयरवेज में 350 रुपये के स्तर देखने को मिल सकती है, लेकिन इसमें 325 रुपये के स्तर पर रजिस्टेंस बना हुआ है।


इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस में 1340-1360 रुपये के लक्ष्य देखने को मिल सकता है। लिहाजा इसमें खरीदारी की जा सकती है। वहीं अदानी एंटरप्राइजेज में अच्छी बढ़त देखने को मिल रही है। इसमें 205 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। वहीं टाटा स्टील में 555 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करें।


एयूएम कैपिटल के रिसर्च राजेश अग्रवाल का कहना है कि एबी फैशन के नतीजे अनुमान से काफी बेहतर थें। इसमें मौजूदा स्तर से बढ़त की संभावनाएं बनी हुई है। लिहाजा इसमें पोजिशनल नजरिया रख 180 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। रिलायंस इंफ्रा में नेगेटिव खबरों के कारण गिरावट देखने को मिल रही है, लेकिन इसमें गिरावट पर लंबी अवधि का नजरिया रख खरीदारी करने की सलाह होगी।


एलएफएस ब्रोकिंग के एसोसिएट डायरेक्टर राजेश सातपुते का कहना है कि नाल्को में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 62 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। लेमन ट्री होटल्स में 85.50 रुपये के स्तर को पार करने में सक्षम रहता है तो इसमें 90 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकते है।


रेलिगेयर सिक्योरिटीज के प्रेसिडेंट आशु मदान का कहना है कि फार्मा शेयरों में खरीदारी की जा सकती है। इसमें आनेवाले दिनों में अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि मण्णपुरम फाइनेंस में 116-117 रुपये के लक्ष्य के लिए 107.80 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।मैरिको में 355 रुपये के निचले स्तर पर फिसलता है तो इसमें 340 रुपये के स्तर देखऩे को मिल सकते है। लिहाजा इसमें शॉर्ट पोजिशन बनाने की सलाह होगी।