Moneycontrol » समाचार » स्टॉक व्यू खबरें

आगे कैसी रहेगी चाल, किन शेयरों पर करें फोकस

प्रकाशित Fri, 03, 2018 पर 16:13  |  स्रोत : CNBC-Awaaz

बाजार में तेजी देखने को मिली है।  आगे कैसी रहेगी बाजार की चाल और कहां लगाना चाहिए दांव इस पर जानते हैं जानकारों की राय -


किरण जाधव डॉटकॉम के किरण जाधव का कहना है कि टाइटन में तेजी की संभावनाएं बनी हुई है। इसमें 918 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 960 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है। नेस्ले इंडिया में ज्यादा गिरावट की संभावनाएं नजर नहीं आती है, लेकिन इसमें मौजूदा स्तर से खरीदारी करने की सलाह नहीं होगी। इसमें 10480 रुपये के स्तर को नहीं तोड़ता तो इसमें अच्छी तेजी देखने को मिल सकती है।


एनएफएल में 1 महीने में 60 रुपये के स्तर देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 45 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी। वहीं आरसीएफ में 63 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 84 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


समर्थ कैपिटल के अनुज दीक्षित का कहना है कि पीएनबी में तेजी देखने को मिल सकती है। इसमें 87 रुपये के स्तर को पार करता है तो इसमें 95 रुपये के स्तर आसानी से देखने को मिल सकते है। लिहाजा इसमें 95 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी की जा सकती है।


सेठी फिनमार्ट के विकास सेठी का कहना है कि एचडीएफसी एएमसी का आईपीओ में लॉन्ग टर्म में अच्छी तेजी देखने को मिलेगी। कंपनी की लिस्टिंग शानदार रहने की उम्मीद है। एनएफएल में


प्रकाश गाबा डॉटकॉम के प्रकाश गाबा का कहना है कि जेट एयरवेज में बिकवाली की सलाह होगी। इसमें मौजूदा स्तर से और गिरावट की संभावनाएं बनी हुई है। दीपक फर्टिलाइजर में तेजी देखने को मिल रही है। इसमें 280 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 300 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। केनरा बैंक में 300 रुपये के लक्ष्य के लिए 283 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ खरीदारी करने की सलाह होगी।


कोटक सिक्योरिटीज के श्रीकांत चौहान का कहना है कि ब्रिटानिया में तेजी की संभावनाएं है। इसमें 7800-7500 रुपये तक के स्तर देखने को मिल सकती है। लिहाजा इसमें खरीदारी करने की सलाह होगी। अदानी एंटरप्राइजेज में अच्छी तेजी देखने को मिली है। इसमें 220 रुपये के स्तर को पार कर सकता है। लिहाजा इसमें मौजूदा निवेशक बने रहें।


जीएसएफसी में मौजूदा स्तर से तेजी की संभव है। इसमें 140 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी। बीईएल में 130 रुपये के लक्ष्य के लिए लॉन्ग पोजिशन बनाने की सलाह होगी।


पावरमायवेल्थ डॉटकॉम के संदीप वागले का कहना है कि एसबीआई में 290 रुपये के स्टॉपलॉस के साथ 320 रुपये के लक्ष्य के लिए खरीदारी करने की सलाह होगी।